बाइक-SUV की टक्कर देख रोंगटे हुए खड़े, दोस्त ने बचाने की कोशिश लेकिन...

गुरुग्राम में खौफनाक हादसे का लाइव वीडियो : बाइक-SUV की टक्कर देख रोंगटे हुए खड़े, दोस्त ने बचाने की कोशिश लेकिन...

बाइक-SUV की टक्कर देख रोंगटे हुए खड़े, दोस्त ने बचाने की कोशिश लेकिन...

Tricity Today | हादसे का लाइव वीडियो

Gurugram News : गुरुग्राम से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो में युवक बाइक चलाते हुआ जा रहा था कि तभी एक भीषण हादसा हो जाता है। यह हादसा ओवरस्पीडिंग और गलत साइड ड्राइविंग की वजह से हुआ। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।
रॉंग साइड से आ रही थी कार
मृतक बाइक सवार की पहचान अक्षत गर्ग के रूप में हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि अक्षत काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था। तभी गलत साइड से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक उछलकर काफी दूर जा गिरी और अक्षत भी सड़क पर गिर गया। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि यह हादसा ओवरस्पीडिंग और गलत साइड ड्राइविंग की वजह से हुआ।

दोस्त की कोशिश रही नाकाम
अक्षत गर्ग के दोस्त प्रद्युम्न ने दुर्घटना के बाद उसे बचाने की हर संभव कोशिश की। लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को भी जब्त कर लिया है और मामले की जांच चल रही है।

वीडियो देख लोगों के रौंगटे हुए खड़े
वीडियो इतना भयवाह है कि कई लोग उसे देख तुरंत बंद कर दे रहे है। ये वीडियो देख एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'ये रॉंग साइड वाले, और लिमिट से तेज गाड़ी चलाने वालों के लिए कोई अलग से सजा का नियम बनाना चाहिए'। यह वीडियो वाहन चालकों को सावधान करने वाला है।

अन्य खबरे