गुड़गांव में M3M को बेची 31 एकड़ जमीन, 88 करोड़ के फर्जीवाड़े का मामला

MGF को कोर्ट से बड़ा झटका : गुड़गांव में M3M को बेची 31 एकड़ जमीन, 88 करोड़ के फर्जीवाड़े का मामला

गुड़गांव में M3M को बेची 31 एकड़ जमीन, 88 करोड़ के फर्जीवाड़े का मामला

Google Image | Symbolic Image

Gurugram News : एमजीएफ को एम3एम के साथ फर्जीवाड़े मामले में बड़ा झटका लगा है। एमजीएफ और एम3एम (MGF and M3M) के बीच एक समझौते पर गुरग्राम कोर्ट (Gurgaon court) ने फैसला सुनाया है। कोर्ट ने कहा कि समझौते का पूरी तरह से पालन किया गया है और एमजीएफ का कोई अधिकार नहीं है। हालांकि, इस मामले में एम3एम के हित में फैसला आया है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक, साल 2016 में एमजीएफ ने गुड़गांव में 31 एकड़ जमीन एम3एम को बेचने का प्रस्ताव दिया था। एम3एम ने 88 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया। लेकिन बाद में पता चला कि वही जमीन किसी और को बेच दी गई। इस पर एम3एम ने पुलिस में शिकायत की। इसके बाद एमजीएफ और एम3एम के बीच एक समझौता हुआ और लोक अदालत ने भी इस पर मुहर लगा दी। लेकिन बाद में एमजीएफ ने अदालत में इस समझौते को चुनौती दी। लेकिन वहां से भी उसे निराश होकर वापस लौटना पड़ा है। 

एमजीएफ को नहीं मिली राहत 
अब अदालत का फैसला आया है कि एमजीएफ का इस समझौते को चुनौती देने का कोई अधिकार नहीं है। समझौते का पूरी तरह पालन हुआ है। अदालत ने कहा कि एमजीएफ कभी जमीन की मालिक नहीं थी। जमीन हमेशा उन कंपनियों की थी जिनसे एम3एम ने खरीदी थी। कोर्ट ने कहा कि इसलिए एमजीएफ को राहत देने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.