मोदी और राजनाथ ने अखिलेश से जाना नेताजी का हाल, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

Mulayam Singh Yadav : मोदी और राजनाथ ने अखिलेश से जाना नेताजी का हाल, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

मोदी और राजनाथ ने अखिलेश से जाना नेताजी का हाल, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

Tricity Today | राजनाथ सिंह, नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह

मोदी और राजनाथ ने अखिलेश से जाना नेताजी का हाल, दिया हरसंभव मदद का भरोसा Gurugram : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की तबीयत रविवार को ज्यादा खराब हो गई। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में शिफ्ट किया गया है। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा प्रमुख नेताओं ने अखिलेश यादव से मुलायम सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है।

प्रधानमंत्री ने दिया हरसंभव मदद का भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से फोन पर बात की है और सपा सरंक्षक मुलायम सिंह का हालचाल जाना है। जानकारी के मुताबिक, नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है। साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि, "मुलायम सिंह जी के खराब स्वास्थ्य की खबर मिली। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

राजनाथ सिंह ने कि अखिलेश से बात
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अखिलेश यादव से बात कर उनके पिता का हालचाल जाना है। राजनाथ सिंह इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि, "उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव से फोन पर बात करके उनका कुशल क्षेम जाना है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों।"

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.