डीजे पार्टी में लोगों ने बोला धावा, एक अधिकारी घायल

गुरुग्राम में पुलिसकर्मियों से मारपीट : डीजे पार्टी में लोगों ने बोला धावा, एक अधिकारी घायल

डीजे पार्टी में लोगों ने बोला धावा, एक अधिकारी घायल

Tricity Today | Symbolic Image

Gurugram News : गुरुग्राम में डीजे पार्टी में तेज आवाज में संगीत बजने की शिकायत की जांच करने गए दो पुलिसकर्मियों के साथ सोमवार रात तीन लोगों ने जमकर मारपीट की। एक पुलिसकर्मी के सिर में चोट आई है, जिसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने आरोपियों को अभी गिरफ्तार नहीं किया है।

क्या है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार, कांस्टेबल भूपेंद्र और विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) रणबीर, जो बादशाहपुर इलाके में गश्त पर थे। उन्हें पुलिस स्टेशन से एक शिकायत मिली कि सेक्टर 72 के फाजिलपुर ढाणी में एक डिस्क जॉकी (डीजे) तेज आवाज में संगीत बजा रहा है। एक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद तीन लोग हमारे पास आए। हमने उनसे डीजे बंद करने को कहा, क्योंकि रात हो चुकी थी, लेकिन तीनों ने मना कर दिया। गुस्से में आकर उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने मुझे लात-घूंसे मारे और मेरा सिर दीवार पर दे मारा। मेरे सिर में चोट लग गई। जब एसपीओ रणबीर ने उन्हें रोकने के लिए हस्तक्षेप किया, तो तीनों ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। 

घायल  पुलिसकर्मी को मिली छुट्टी 
घायल पुलिसकर्मी को छुट्टी दे दी गई है। उसकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एफआईआर में आशु, विक्की और रेणुपाल के नाम पर तीन आरोपियों की पहचान की गई है। हम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। 

पुलिस का बयान
पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर थाने में इन लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 186 (लोक सेवक के सार्वजनिक कार्यों के निर्वहन में बाधा डालना), 332 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य से रोकने के लिए स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 34 (सामान्य इरादा), 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.