आम से लेकर पॉश इलाके तक पानी में डूबे, हाईटेक सिटी की खुली पोल

गुरुग्राम में बारिश का कहर : आम से लेकर पॉश इलाके तक पानी में डूबे, हाईटेक सिटी की खुली पोल

आम से लेकर पॉश इलाके तक पानी में डूबे, हाईटेक सिटी की खुली पोल

Tricity Today | गुरुग्राम के कई इलाके पानी में डूबे

Gurugram News : हाईटेक सिटी गुरुग्राम में लगातार बारिश हो रही है। दोपहर में गुरुग्राम के कई अलग-अलग इलाकों में तेज बारिश हुई। जिससे कई जगहों पर जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गुरुग्राम में जलभराव लोगों के घर से लेकर दफ्तर पानी में डूब गए।
  जलभराव से लोगों की परेशानियां बड़ी
गुरुग्राम में सेक्टरों से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक जलभराव हो गया। गुरुग्राम में सेक्टर-14   सेक्टर 95, सेक्टर-57, सेक्टर-66, सेक्टर 61, सेक्टर 37, सेक्टर-18, सेक्टर-37 के आसपास की सड़कों पर जलभराव हो गया। कई सरकारी ऑफिसों और हाईटेक इलाकों में भी पानी भर गया। 
  फोटो और वीडियो वायरल 
वहीं, गुरुग्राम  के अलग-अलग क्षेत्रों के जलभराव की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यूजर जलभराव की फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए प्राधिकरण को खरी-खोटी सुनाते रहे। 

वाहनों के पहिए थमे, बिजली हुई गुल 
बारिश के चलते गुरुग्राम में वाहनों के पहिए थम गए। हालांकि सभी मुख्य सड़कों पर जाम को नियंत्रित करने में ट्रैफिक पुलिस जुटी रही।  गुरुग्राम में करीब एक घंटे तक हुई तेज बारिश से लोगों को उमस से राहत मिली। वहीं, लोकल फॉल्ट के कारण भी परेशानी बढ़ गई।

करोड़ों रुपये के घर हुए जलमग्न
वायरल वीडियो में कहीं सड़कें तो कहीं करोड़ों रुपये के घर पूरी तरह जलमग्न हो गए। लोगों ने जब अपने महनत की कमाई से खरीदे हुए घरों की हालत देखी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो और फोटो वायरल कर दी और प्राधिकरण को खूब खरी खोटी सुनाई। लोगों का कहना है कि जो करोड़ों रुपये खर्च हुए उनका क्या इस्तेमाल हुआ। जब शहर का  इतनी सी बारिश में यह हाल है, तो आने वाले दिनों में क्या गुरुग्राम पूरी तरह जलमग्न हो जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.