पहली से बेसमेंट में किया रेप, दूसरी को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

Gurugram News : पहली से बेसमेंट में किया रेप, दूसरी को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

पहली से बेसमेंट में किया रेप, दूसरी को शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

Google Image | Symbolic Image

Gurugram News : एक युवती के साथ नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया है। इस मामले की जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने एक मॉल के बेसमेंट में युवती के साथ रेप किया है। वहीं दूसरी तरफ एक महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगया है। पुलिस मामला की छानबीन कर रही है। 

पहला मामला 
27 वर्षीय युवती ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी उसके पड़ोस में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई। दोस्ती के बाद वह एक दूसरे को पसंद करने लगे। 11 फरवरी को दोनों घूमने के लिए एमजी रोड में स्थित मॉल गए।  पीड़िता का आरोप है कि उसी दौरान युवक ने उसके पानी में नशीला पदार्थ मिला दिया। जिसके बाद युवती को होश नहीं रहा। मौका देख कर आरोपी उसे मॉल के बेसमेंट में ले गया जहां उसके साथ जबरन रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती का आरोप है कि जब उसने आरोपी का विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली और वहां से फरार हो गया। महिला ने होश में आकर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल महिला थाना पश्चिम ने युवती की शिकायत पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। 

दूसरा मामला 
वहीं दूसरी तरफ एक और महिला ने एक युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। सेक्टर-17 थाने में शिकायत देते हुए महिला ने बताया कि आरोपी ने उसको शादी का झांसा दिया और कुछ महीने तक उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और जब महिला उससे शादी का दबाव बनाने लगी तो वह महिला की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है वहीं मामले की छानबीन के लिए आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.