ढ़ाई लाख के इनामी गैंगस्टर पर चला एसटीएफ का चाबुक, 4.12 करोड़ रुपए बरामद किए

गुरुग्राम से बड़ी खबर : ढ़ाई लाख के इनामी गैंगस्टर पर चला एसटीएफ का चाबुक, 4.12 करोड़ रुपए बरामद किए

ढ़ाई लाख के इनामी गैंगस्टर पर चला एसटीएफ का चाबुक, 4.12 करोड़ रुपए बरामद किए

Goggle image | symbolic

Gurugram : नामी बिल्डर के फ्लैट से करोड़ों की चोरी करने वाले इनामी गैंगस्टर को एसटीएफ पुलिस ने 15 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था। आपको बता दें कि पुलिस ने उसके पास से 4 करोड़ 12 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। करोड़ों की चोरी के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसकी वजह से उसे गैंगस्टर घोषित किया गया था। 

आरोपी ने 23 करोड़ चोरी करवाने की बात कबूली  
पूछताछ में गैंगस्टर की पहचान विकास लगरपुरिया के रूप में हुई है। उसने करोड़ों की चोरी करवाने की बात भी मानी है। एसटीएफ अधिकार की पूछताछ में आरोपी ने अल्फा-जी कॉर्प कंपनी से करीब 23 करोड़ रुपये की चोरी कारवाने की बात को कबूल किया है। एसटीएफ ने फरार आरोपी विकास के ऊपर 2,50,000 रुपये के इनाम भी रखा हुआ था। जिसका तहत 15 दिसंबर को दिल्ली-जयपुर हाईवे के सहरोला बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया था। 

गिरफ्तार 19 आरोपी से हुए 10 करोड़ रुपये बरामद
 
इस पूरी वारदात में अभी तक एसटीएफ 19 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और इस मामले में विकास लगरपुरिया मास्टरमाइंड बताया है। सभी गिरफ्तार आरोपियों से अब तक 10 करोड़ रुपये बारामद कर लिए गए हैं। 10 करोड़ रुपयों में से 4 करोड़ 12 लाख रुपए गैंगस्टर से बारामद किए गए हैं। साथ ही एसटीएफ मुख्या आरोपी विकास को आगे की पूछताछ के लिए  10 दिन की रिमांड पर लिया हुआ है। सोमवार को आरोपी की रिमांड पूरी हो जाएगी। जिसके बाद उसको कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.