इस बार खूब जमेगा राहगीरी का रंग, देसी रॉकस्टार एमडी और अराधना ग्रुप की होगी लाइव पर्फोमेंस

Gurugram News : इस बार खूब जमेगा राहगीरी का रंग, देसी रॉकस्टार एमडी और अराधना ग्रुप की होगी लाइव पर्फोमेंस

इस बार खूब जमेगा राहगीरी का रंग, देसी रॉकस्टार एमडी और अराधना ग्रुप की होगी लाइव पर्फोमेंस

Tricity Today | देसी रॉकस्टार एमडी का पोस्टर

  • - हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल राहगीरी के मुख्य अतिथि
  • -राहगीरी के बॉक-साइक्लिंग-रन में पार्टिसिपेशन को लेकर लोगों ने दिखाया उत्साह, अब तक करवाया एक हजार से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन
  • - राहगीरी में मुख्य कार्यक्रम के साथ-साथ एक दर्जन से अधिक होंगी खेलकूद व मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां
     
Gurugram : गुरूग्राम के सेक्टर-79 में आगामी 21 मई को होने वाले राहगीरी इवेंट को लेकर लोगों में उत्साह नजर आने लगा है। राहगीरी इवेंट के प्रमुख आकर्षण वॉक-साइक्लिंग- 1-रन के लिए अब तक एक हजार से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। जिला प्रशासन गुरुग्राम ने राहगीरी इवेंट को लेकर लोगों में उत्साह को देखते हुए देसी रॉकस्टार एमडी और अराधना नृत्य केंद्र को लाइव पर्फोमेंस के लिए आमंत्रित किया है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल राहगीरी इवेंट में मुख्य अतिथि होंगे।

सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता
डीसी निशांत कुमार यादव ने जिलावासियों को राहगीरी कार्यक्रम के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि इस बार राहगीरी में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता पर विशेष फोकस रहेगा। साथ ही खेल-कूद, मनोरंजन और अन्य गतिविधियों के माध्यम से राहगीरी में जन भागीदारी पहले की अपेक्षा अधिक रहेगी। यह कार्यक्रम रविवार 21 मई की प्रात 6:30 बजे आरंभ होगा। यह एक ऐसा खुला मंच है जिस पर जिलावासी अपनी प्रतिभा का खुलकर प्रदर्शन कर सकते हैं। इस इवेंट में भागीदारी के लिए किसी प्रकार का शुल्क नहीं रखा गया और हर आयु वर्ग के लोग इसमें पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

सोशल मीडिया हैंडल्स और अकांउट्स पर रजिस्ट्रेशन
डीसी ने बताया कि राहगीरी इवेंट को लेकर जिलावासियों में भारी उत्साह नजर आ रहा है। इस बार वॉक-साइक्लिंग-रन इवेंट के प्रमुख आकर्षण होंगे। इन इवेंट्स में भागीदारी के लिए रजिस्ट्रेशन खुला है। जिला के अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स और अकांउट्स पर रजिस्ट्रेशन का लिंक दिया गया है। अपनी रूचि के अनुसार संबंधित गतिविधि में भागीदारी के लिए पंजीकरण किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि अपने गुरुग्राम को बेहत्तर बनाने के लिए इस बार राहगीरी इवेंट में अवश्य पार्टिसिपेट करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.