खाली नहीं करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी, हरियाणा पुलिस परेशान

गुरुग्राम के इस नामी स्कूल को मिला धमकी भरा मैसेज : खाली नहीं करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी, हरियाणा पुलिस परेशान

खाली नहीं करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी, हरियाणा पुलिस परेशान

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Gurugram News : गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित डीएवी स्कूल को एक धमकी भरी ई-मेल मिली है। जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया है। ई-मेल में कहा गया है कि यदि स्कूल खाली नहीं किया गया, तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। प्रिंसिपल ने तुरंत पुलिस को इस मामले की शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने साइबर थाने में मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी।

12 बजे तक स्कूल खाली करने की धमकी
प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि धमकी देने वाला ई-मेल विदेश से भेजा गया था। भेजे गए ई-मेल का आईपी एड्रेस भारत का नहीं है। पुलिस ने इस मामले में और जानकारी जुटाने के लिए जांच शुरू कर दी है। डीएवी स्कूल की प्रिंसिपल के अनुसार, उन्हें यह धमकी भरा ई-मेल 10 अक्टूबर को प्राप्त हुआ था। ई-मेल में दोपहर 12 बजे तक स्कूल खाली करने की चेतावनी दी गई थी। इसके अलावा कुछ अन्य स्कूलों को भी इसी तरह की धमकी भरे ई-मेल भेजे गए हैं।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
यह पहला मामला नहीं है जब गुरुग्राम के स्कूलों को इस तरह की धमकी मिली हो। इससे पहले भी कई निजी स्कूलों में इसी प्रकार के धमकी भरे संदेश भेजे जा चुके हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। इस घटना ने स्कूलों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.