कार ने 4 महिलाओं को रौंदा, MLA के रिश्तेदार की मौत

हापुड़ में रफ्तार का कहर : कार ने 4 महिलाओं को रौंदा, MLA के रिश्तेदार की मौत

कार ने 4 महिलाओं को रौंदा, MLA के रिश्तेदार की मौत

Tricity Today | हापुड़ में रफ्तार का कहर

Hapur News : थाना देहात क्षेत्र में ईवनिंग वाक पर निकली मां व उसकी दो बोटियों को गढ़ रोड स्थित फ्लाईओवर के पास सरकारी अस्पताल से पहले अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बेटी की मौत हो गई। जबकि मां बेटी सहित तीन महिलाएं घायल हो गई। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतका सदर विधायक विजयपाल आढ़ती की रिश्तेदार थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गढ़ रोड पर मारी टक्कर 
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला शिवनगर निवासी टीना, पूनम और उसकी बेटी 14 वर्षीय माही, 28 वर्षीय नेहा खाना खाने के बाद घर से टहलने के लिए गढ़ रोड पर गई थी। सरकारी अस्पताल के पास पहुंचने पर हापुड़ से गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रही अज्ञात कार सवार ने चारों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने नेहा को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य तीनों घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। नेहा की मौत की सूचना मिलते ही परिजन में कोहराम मच गया। काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए। 

मौके पर पहुंचे सदर विधायक 
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही हापुड़ सदर विधायक विजयपाल सिंह मौके पर पहुंचे, मृतका विधायक की रिश्तेदार थी। हादसे की सूचना मिलने पर अपर जिलाधिकारी संदीप कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल भी अस्पताल पहुंच गए थे। उन्होंने हादसे के बारे में जानकारी लेकर थाना देहात पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.