151 लोगों ने ब्लड किया डोनेट, दूसरों की जान बचाने की दिलाई शपथ

हापुड़ में देश के जवानों के लिए किया बड़ा काम : 151 लोगों ने ब्लड किया डोनेट, दूसरों की जान बचाने की दिलाई शपथ

 151 लोगों ने ब्लड किया डोनेट, दूसरों की जान बचाने की दिलाई शपथ

Tricity Today | 151 लोगों ने ब्लड किया डोनेट

Hapur News : लायंस क्लब के तत्वावधान में देश के जवानों के लिए रविवार को आर्य समाज मंदिर में ब्लड डोनेट कैंप लगाया गया, इस दौरान 151 लोगों ने ब्लड डोनेट किया। साथ ही ब्लड डोनेट कर दूसरों की जान बचाने की शपथ ली। लोगों को रक्तदान ब्लड डोनेट करने के लिए जागरूक भी किया गया।

देश सेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लें
ब्रिगेडियर अजय कुमार गर्ग ने कहा कि क्लब के इस कार्य से लोगों को प्रेरणा लेकर देश सेवा के कार्यों को करना चाहिए। इसलिए ऐसे देश सेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर भाग लें। एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि देश के जवानों की सेवा हम ब्लड डोनेट करके भी कर सकते हैं। रक्तदान महादान होता है, इसलिए समय समय पर लोगो को ब्लड डोनेट करते रहना चाहिए ।

ब्लड डोनेट करने से शरीर को कोई नुकसान नहीं
एडीएम संदीप कुमार व एडीएम ज्योत्सना बंधु ने कहा कि देश हित के लिए रक्तदान करें। रक्तदान करने से शरीर को कोई नुकसान नहीं होता है।डिप्टी कलेक्टर अंकित वर्मा व एसडीएम सदर शुभम श्रीवास्तव ने कहा कि  लोग इस प्रकार के शिविर लगाकर भी देश सेवा कर सकते हैं। लायंस क्लब अध्यक्ष सचिन एसएम ने कहा कि शिविर का उद्देश्य लोगों में जागरूकता लाकर देश सेवा करना है। कोषाध्यक्ष प्रणव आर्य ने कहा कि क्लब द्वारा जल्द ही एक मिनी अंतिम यात्रा वाहन का संचालन किया जाएगा। 

समाजसेवा जरूरी
अजय मित्तल ने बताया कि अगला वाटर कूलर एकेपी कॉलेज में लगाया जा रहा है। सचिव सुरेश गुप्ता ने कहा कि क्लब के द्वारा लगातार इस प्रकार के समाजसेवा के कार्य किए जाते रहेंगे।कैम्प चेयरमैन लायन राकेश वर्मा ने सभी लायन पदाधिकारियों व अधिकारियों का एवं ब्लड डोनेट करने वालों का धन्यवाद किया ।इस मौके पर विधायक विजयपाल आढ़ती, प्रफुल्ल सारस्वत, अशोक बबली, कपिल एसएम, अशोक गुप्ता, प्रमोद गर्ग, आनंद आर्य, विजय गोयल, संजय कृपाल, आदित्य गोयल, अनुज जैन, डॉ. दुष्यंत बंसल, गर्ग, अनुज जैन आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.