गोली लगने से 2 लोग पहुंचे अस्पताल

हापुड़ में पैसों के लेनदेन को लेकर सेवानिवृत्त फौजी ने की फायरिंग : गोली लगने से 2 लोग पहुंचे अस्पताल

गोली लगने से 2 लोग पहुंचे अस्पताल

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के गांव हावल में रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में पहले मारपीट हो गई, जिसके बाद फायरिंग हुई।। इसी दौरान एक पक्ष के सेवानिवृत्त फौजी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चला दी। जिससे एक पक्ष के दो युवकों को गोलियां लगी। मौके पर मौजूद लोगों ने गोली चलाने वाले आरोपी फौजी को दबोचकर उसे बुरी तरह से पीटा। इस दौरान वह भी घायल हो गया। गोली लगने से घायल युवकों के चचेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला
मोहल्ला रजनी विहार निवासी सोनू उर्फ फौजी पुत्र सुरेंद्र अपने दो साथियों के साथ गांव हावल के ही जुल्फिकार से अपने रुपये लेने गया था। इसी दौरान जुल्फिकार ने अपने चचेरे भाई शहारुन और जावेद को मौके पर बुला लिया। बात-बात में उनकी बात बिगड गई और मारपीट हुई। आरोप है कि सोनू ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी। जिसमें एक गोली शहारून के पेट में लगी जबकि दूसरी गोली जावेद के कंधे में लगी ।

गाजियाबाद के सर्वोदय नगर के अस्पताल में भर्ती 
दोनों को गाजियाबाद के सर्वोदय नगर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बता दें कि मौके पर मौजूद लोगों ने सोनू को भी जमकर पीटा। जिसमें वह घायल हो गया। सोनू को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला दो पक्षों का होने के कारण मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। अस्पताल में दोनों की हालत ठीक बताई जा रही है।

क्या कहते है पुलिस 
थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि घायल युवकों के चचेरे भाई जुल्फिकार की तहरीर पर सोनू और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.