दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रहा 5 साल का बच्चा ट्रेन में दादा-दादी से बिछड़ा, आरपीएफ ने चंद घंटों में लौटाई खुशी

Hapur News : दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रहा 5 साल का बच्चा ट्रेन में दादा-दादी से बिछड़ा, आरपीएफ ने चंद घंटों में लौटाई खुशी

दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रहा 5 साल का बच्चा ट्रेन में दादा-दादी से बिछड़ा, आरपीएफ ने चंद घंटों में लौटाई खुशी

Tricity Today | आरपीएफ ने चंद घंटों में लौटाई खुशी

Hapur : गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से बच्चा गुम हो जाने के बाद ट्रेन में हड़कंप मच गया। सूचना हापुड़ आरपीएफ पुलिस को मिली तो आरपीएफ पुलिस ने भी छानबीन शुरू कर दी, जिसके बाद हापुड़ आरपीएफ पुलिस ने टीम से बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस का परिजनों ने धन्यवाद भी किया।

पुलिस को सूचना
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ निवासी 5 साल का बच्चा अपने दादा और दादी के साथ गरीब रथ एक्सप्रेस में यात्रा कर रहा था। वह दिल्ली से प्रतापगढ़ जा रहा था। जैसे ही ट्रेन स्टेशन से छूट गई तो बच्चा अपने परिजनों से बिछड़ गया। वह जल्दबाजी में दूसरे कोच में चढ़ गया। तभी उसके दादा शिव मूर्ति सिंह ने दिल्ली आरपीएफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्चा ट्रेन में अपने परिजनों से बिछड़ गया है। जिसे हापुड़ आरपीएफ ने उतार लिया।

बच्चे की खोजबीन शुरू
हापुड़ थाना आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक सुभाष यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि कंट्रोल से एक मैसेज हुआ, जिसको सुनते ही पुलिस टीम ने ट्रेन के रुकते ही बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी थी। इसी बीच यात्रियों द्वारा बताया गया कि एक बच्चा काफी देर से अपने परिजनों को ढूढ़ रहा है। कोच से बच्चे से उतारकर उसे लेकर थाने आ गए। बच्चे से नाम पता जानने की कोशिश की गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके दादा से संपर्क किया। जिसके बाद परिजन हापुड़ पहुंचे। इस दौरान बच्चा पुलिस कर्मियों के साथ मौज मस्ती करता रहा। इस दौरान बच्चे को उसके दादा के पुलिस ने सुपुर्द कर दिया। इस दौरान बच्चे ने पुलिस अंकल को थैंक्यू बोला। जिसके बाद वह अन्य ट्रेन से अपने गंतव्य को रवाना हो गए। स्टेशन प्रभारी सुभाष यादव ने बताया कि बच्चा जल्दबाजी में अपने परिजनों से बिछड़ गया। जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों से उसको मिलवा दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.