नैनीताल जा रहे युवकों की कार डिवाइडर पर पलटी, गाजियाबाद के 6 लोगों ने तोड़ा दम

हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर : नैनीताल जा रहे युवकों की कार डिवाइडर पर पलटी, गाजियाबाद के 6 लोगों ने तोड़ा दम

नैनीताल जा रहे युवकों की कार डिवाइडर पर पलटी, गाजियाबाद के 6 लोगों ने तोड़ा दम

Triicty Today | हापुड़ में तेज रफ्तार का कहर

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में अल्लाबक्शपुर के पास सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, बताया जा रहा है की यह सभी लोग नैनीताल जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजन ने इस संबंध में जानकारी दी है। हादसे से परिजन में कोहराम मचा हुआ है।

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर सोमवार की देर रात एक कार डिवाइडर से कूदकर दूसरी तरफ पहुंची और ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि सोमवार की देर रात हाईवे पर तेज रफ्तार कार की ट्रक से भिड़ंत होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचे तो देखा की हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि एक घायल का हायर सेंटर पर उपचार चल रहा है।

नैनीताल जा रहे मृतक 
वहीं, मृतक के परिजन अक्षय ने जानकारी देते हुए बताया कि कार सवार सभी लोग नैनीताल जा रहे थे। उन्हें औली जाना था कि रास्ते में यह हादसा हुआ। उनका कहना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस का फोन आने पर हादसे की जानकारी हो सकी, जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे। उधर सभी मृतकों के परिजन में कोहराम मच गया और परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

मृतको की हुई पहचान 
पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में मृतकों में कार चला रहे रोहित सैनी निवासी न्यू विकास नगर, नियर लक्ष्य रत्ना पब्लिक स्कूल लोनी गाजियाबाद, अनूप सिंह नवीन कुंज, लोनी गाजियाबाद, संदीप गिरी मार्केट लोनी गाजियाबाद, निक्की जैन निवासी शिव विहार निकट मेट्रो स्टेशन लोनी गाजियाबाद, राजू जैन निवासी खतौली मेरठ, विपिन सोनी निवासी न्यू विकास नगर, लोनी गाजियाबाद की हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.