हापुड़-दिल्ली रेलवे फाटक पर अंडरपास का काम 90 प्रतिशत पूरा, हजारों लोगों को मिलेगी जाम से राहत 

Good News : हापुड़-दिल्ली रेलवे फाटक पर अंडरपास का काम 90 प्रतिशत पूरा, हजारों लोगों को मिलेगी जाम से राहत 

हापुड़-दिल्ली रेलवे फाटक पर अंडरपास का काम 90 प्रतिशत पूरा, हजारों लोगों को मिलेगी जाम से राहत 

Tricity Today | Symbolic

Hapur News : शहर के मेरठ रोड पर स्थित हापुड़-दिल्ली रेलवे लाइन के फाटक संख्या-74 पर अंडरपास का काम लगभग 90 प्रतिशत पूरा हो गया है। अगले माह तक काम पूरा होने की उम्मीद है। नए साल में अंडरपास से वाहनों का आवागमन शुरू हो जाएगा। लोगों को ट्रेन आने पर फाटक खुलने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

लोगों को मिलेगी राहत 
रेलवे द्वारा फाटक को खत्म कर उसकी जगह पर अंडरपास का निर्माण कराया जा रहा है। मेरठ रोड के हापुड़-दिल्ली रेलवे लाइन पर भी अंडरपास का निर्माण कार्य चल रहा है, जो लगभग 90 प्रतिशत पूरा हो चुका है। वर्तमान में लोगों को आवागमन के लिए आरसीसी सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। रेलवे अंडरपास बनने के बाद लोगों को ट्रेन आने पर फाटक खुलने के इंतजार से छुटकारा मिल जाएगा। फिलहाल अंडरपास निर्माण होने के बाद मोदीनगर रोड की ओर जाने वाले हजारों लोगों को राहत मिलेगी। क्योंकि मेरठ-खुर्जा रेलवे लाइन पर बन रहे अंडरपास का निर्माण अभी अधर में है। जिसको बनवाने के लिए लोग काफी समय से मांग कर रहे हैं। इसको लेकर लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था। अफसरों के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ था।

क्या बोले रेलवे अधिकारी
रेलवे अधिकारियों का कहना है कि रेलवे अंडरपास का निर्माण कराया जा रहा है, जिसको जल्द ही पूरा करा लिया जाएगा। उम्मीद है कि अगले माह कार्य पूरा हो जाएगा। इसके बाद लोगों को आवागमन में सुविधा हो सकेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.