यात्रियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, कई लोग घायल, मची चीख-पुकार

HAPUR BREAKING : यात्रियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, कई लोग घायल, मची चीख-पुकार

यात्रियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, कई लोग घायल, मची चीख-पुकार

Tricity Today | क्षतिग्रस्त बस

Hapur : सोमवार की सुबह 60 यात्रियों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई। सड़क हादसे के दौरान बस में बैठे यात्री शीशा तोड़कर सड़क पर जा गिरे। इस दौरान अर्जुन नाम का एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि, महिला समेत दो घायल हो गए। शेष यात्रियों को मामूली खरोच आई हैं। हादसे के दौरान बस डिवाइडर पर चढ़ गई जिसे क्रेन की सहायता से हटाया गया।

कैसे और कहां हुआ हादसा
हापुड़ जनपद के बाबूगढ़ में स्थित उपेड़ा से एक प्राइवेट बस प्रतिदिन की तरह यात्रियों को लेकर नोएडा के सेक्टर 37 जा रही थी। बस में करीब 60 यात्री सवार थे जो नोएडा जा रहे थे। सुबह करीब साढ़े छह बजे जैसे ही बस जनपद हापुड़ के थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित पुराने टोल टैक्स के पास पहुंची तो एक वाहन को ओवरटेक करने के चलते चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सीधे डिवाइडर पर चढ़ गई। इस दौरान यात्रियों में चीख-पुकार मच गई और कुछ यात्री तो बस का शीशा तोड़कर बाहर आ गए।

कई यात्री अस्पताल में एडमिट
राहगीरों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। सड़क हादसे के दौरान 35 वर्षीय यात्री अर्जुन पुत्र जयप्रकाश निवासी सिमरौली गंभीर रूप से घायल हो गया जो कि नोएडा के सेक्टर-37 में चालक के पद पर नौकरी करता है। अर्जुन को देवनंदिनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इन लोगों की हालत नाजुक
वहीं दिव्या पत्नी अशोक निवासी बाबूगढ़ छावनी, ललित निवासी उपेड़ा का उपचार गढ़ रोड पर स्थित सीएचसी में चल रहा है। जिन यात्रियों को मामूली खरोच आई है उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया है। सड़क हादसे के दौरान यातायात प्रभावित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से बस को साइड कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.