युवती से फोन पर की गंदी बात, विरोध करने पर दी गोली से उड़ाने की धमकी

हापुड़ में सिपाही बना सड़क छाप रोमियो : युवती से फोन पर की गंदी बात, विरोध करने पर दी गोली से उड़ाने की धमकी

युवती से फोन पर की गंदी बात, विरोध करने पर दी गोली से उड़ाने की धमकी

Google Image | symbolic image

Hapur News : जिले के मेरठ रोड स्थित पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही पर एक युवती को प्रताड़ित करनें का आरोप लगा है। आरोप है कि विरोध करने पर सिपाही ने युवती को गोली से उड़ाने तक की धमकी दे दी। युवती ने सिपाही की पत्नी से शिकायत की, फिर भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी सिपाही की तलाश में जुटी है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, एक मोहल्ले की युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह थाना देहात क्षेत्र के गांव असौड़ा स्थित एक गैस एजेंसी पर नौकरी करती है। गैस एजेंसी के पास मनीष कुमार किराए के मकान में रहता है, आरोपी मनीष विवाहित है और यूपी पुलिस में सिपाही है। वर्तमान में उसकी तैनाती पुलिस लाइन में चल रही है। करीब आठ माह पहले वह गैस एजेंसी पर पहुंचा था, गैस सिलेंडर लेने की बात कर उसने पीड़िता का नंबर पता कर लिया। इसके बाद वह आए दिन पीड़िता को काल कर परेशान करने लगा। कॉल पर आरोपी ने पीड़िता से अश्लील बातें की। विरोध पर आरोपी ने पीड़िता को बदनाम करने की धमकी दी। इस पर पीड़िता नहीं मनीष की पत्नी से उसकी शिकायत की। पत्नी के समझाने के बावजूद भी आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 

आरोपी सिपाही ने कोतवाली में मांगी थी माफी
पीड़िता ने आरोपी से परेशान होकर अपना मोबाइल नंबर बदल दिया। आरोप है कि चार जुलाई 2023 को आरोपी गैस एजेंसी पर पहुंचा और पीड़िता से उसका मोबाइल नंबर पूछने लगा। मना करने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। यह घटना गैस एजेंसी पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हो गई। मामले में पुलिस शिकायत की गई। इसके बाद 11 सितंबर 2023 को पुलिस ने पीड़िता व आरोपी को कोतवाली बुलाया, जहां आरोपी ने पीड़िता से माफी मांगी और दोबारा उसे परेशानी करने का भरोसा दिलाया था।

रास्ते में की छेड़छाड़, सुसाइड कर फंसाने की दी धमकी 
थाने में फैसला होने के बाद पीड़िता शहर की एक अन्य गैस एजेंसी पर नौकरी करने लगी। 18 मार्च को पीड़िता गैस एजेंसी पर जा रही थी। रास्ते में आरोपी आया और उससे जबरदस्ती बात करने का दवाब बनाकर छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मारकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने उसके खिलाफ शिकायत की तो वह सुसाइड करके उसे भी और उस पर कार्रवाई करेगा उन्हें भी सुसाइड नोट लिखकर फंसा देगा। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.