हापुड़ में सिरफिरे आशिक ने युवती से किया जबरन निकाह, अब अगवा करने की दे रहा धमकी, पिता ने पुलिस से लगाई गुहार

साहब! मेरी बेटी को बचा लो : हापुड़ में सिरफिरे आशिक ने युवती से किया जबरन निकाह, अब अगवा करने की दे रहा धमकी, पिता ने पुलिस से लगाई गुहार

हापुड़ में सिरफिरे आशिक ने युवती से किया जबरन निकाह, अब अगवा करने की दे रहा धमकी, पिता ने पुलिस से लगाई गुहार

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : थाना सिम्भावली क्षेत्र के एक गांव में खेत पर काम कर रही युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने और जबरन निकाह कराने का मामला सामने आया है। वहीं, आरोपी अब लगातार घर से युवती को अगवा करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित के पिता ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला 
एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने थाने मे मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 26 जुलाई को पड़ोसी गांव का एक युवक अपने दोस्त की मदद से बेटी को खेत से बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने 27 जुलाई को जबरदस्ती लड़की पर दबाव बनाकर थाना देहात क्षेत्र के गांव असौडा में बेटी से निकाह करा दिया। परिजनों ने इधर-उधर काफी तलाश किया तो युवती का पता चला और युवती को वापस घर लेकर आ गए। इतना ही नहीं अब आरोप है कि दबंग लोग बेटी को अगवा कर ले जाने की धमकी दे रहे है, जिससे परिवार के लोग भयभीत और परेशान है।

पुलिस का बयान 
सिम्भावली डीएसपी पीयूष कुमार ने बताया पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.