महिला पर हमला करते सीसीटीवी में हुए कैद, बाइक सवार की वजह से बच गई जान

हापुड़ में कुत्तों का आतंक : महिला पर हमला करते सीसीटीवी में हुए कैद, बाइक सवार की वजह से बच गई जान

महिला पर हमला करते सीसीटीवी में हुए कैद, बाइक सवार की वजह से बच गई जान

Tricity Today | सीसीटीवी में कैद

Hapur News : शहर के बराही मोहल्ले की मंदिर वाली गली में आवारा कुत्तों का आतंक है। इस बार कुत्तों के झुंड ने एक महिला पर हमला कर दिया। इस दौरान महिला कुत्तों के काटने और जमीन पर गिरने से घायल हो गई। तभी एक बाइक सवार वहां पहुंचे और महिला की जान बचाई। यह पूरी घटना गली में एक घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग अब इस वीडियो को टैग कर संबंधित विभाग से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।  बराही मोहल्ले के लोगों में कुत्तों का डर 
दरअसल, शहर के बराही मोहल्ले में आवारा कुत्तो का झुंड आए दिन लोगों पर हमला कर देता है। स्थानीय लोगों के साथ-साथ राहगीरों के लिए यहां से निकलना चुनौती बना हुआ है और मंदिर वाली गली के हालात तो यह है कि यह कुत्ते कभी भी हमलावर और आक्रामक हो जाते हैं। स्थानीय निवासी सागर वर्मा नें बताया कि मोहल्ले में आने-जाने वाले लोगों पर कुत्तो का झुंड कभी भी हमला कर देता है। 

महिला समेत दो लोगों को कर चुके हैं घायल 
उन्होंने बताया कि मोहल्ले से एक महिला गुजर रही थी,तभी कुत्तो के झुंड नें महिला पर हमला कर दिया। महिला की आवाज सुनकर एक बाइक सवार और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे जिसके बाद कुत्तो को वहां से भगाया गया। बताते चलें कि हाल ही में इन्होंने एक व्यक्ति और एक महिला पर भी हमला किया था। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह कुत्तों को भगाया। 

बच्चों का बाहर निकलना हुआ बंद 
स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चों को बाहर भेजने में उन्हें डर रहता है कि कहीं कुत्ते हमला न कर दें। यह तस्वीर सिर्फ बराही मोहल्ले की ही नहीं बल्कि हापुड़ के लगभग हर मोहल्ले की है। जहां कुत्तों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन संबंधित विभाग इस ओर ध्यान नहीं दे रहा हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.