नामी कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले गिरोह का है सदस्य, 9 साथी जा चुके हैं जेल 

हापुड़ में 10 हजार रुपये का इनामी गिरफ्तार :  नामी कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले गिरोह का है सदस्य, 9 साथी जा चुके हैं जेल 

नामी कंपनियों की नकली शराब बनाने वाले गिरोह का है सदस्य, 9 साथी जा चुके हैं जेल 

Tricity Today | 10 हजार रुपये का इनामी गिरफ्तार

Hapur News : थाना हाफिजपुर पुलिस ने नामी कंपनियों की नकली/अपमिश्रित शराब बनाने वाले गिरोह के फरार सदस्य को गिरफ्तार कर लियाहै। पकड़ा गए आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। गिरोह के 9 सदस्यों को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

कैसे हुई गिरफ़्तारी?
दरअसल, थाना प्रभारी आशीष पुंडीर ने जानकारी देते हुए बताया कि नामी कंपनियों की नकली/अपमिश्रित शराब बनाने वाले गिरोह के फरार चल रहे सदस्य को मुखबिर की सूचना पर रामपुर अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी दिल्ली निवासी सुरेश कठुआ उर्फ़ सुरेश कटवा है। इससे पहले पुलिस ने गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था और गिरोह का सदस्य फरार चल रहा था, जिस पर 10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था।

नामी कंपनियों की बेचते थे नकली शराब 
थाना प्रभारी ने आशीष पुंडीर बताया कि पुलिस ने इस गिरोह के 9 सदस्यों को पूर्व में गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से कई नामचीन शराब की कंपनियां रायल स्टेग, वेव, राकफोर्ड अन्य तरीके की अन्य कंपनियों के बोतल, डिब्बे, उनके ऊपर लगाने वाले ढक्कन और होलोग्राम बरामद किया था। इससे साथ ही अवैध शराब बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण, कैमिकल आदि बरामद किए गए थे। उन्होंने बताया गिरफ्तार आरोपी शातिर किस्म का शराब तस्कर/अपराधी है, जिसके विरुद्ध मुजफ्फरनगर, हापुड़ और दिल्ली में चोरी, आबकारी अधिनियम, गैंगस्टर एक्ट और धोखाधड़ी आदि के करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.