महिला का शव फांसी पर लटका मिला, पुलिस ने कहा- पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

हापुड़ में बड़ी घटना : महिला का शव फांसी पर लटका मिला, पुलिस ने कहा- पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

महिला का शव फांसी पर लटका मिला, पुलिस ने कहा- पीएम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

Tricity Today | पुलिस ने लिया संज्ञान

Hapur News : थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर रुस्तमपुर में एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फैल गई। महिला का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच जारी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गांव मोहम्मदपुर रुस्तमपुर निवासी काजल पत्नी नरेंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव उसके ही घर के कमरे में पंखे से फांसी पर लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि काजल गुरूवार की रात को खाना खाने के बाद सो गई थी। देर रात को जब परिजनों की आंख खुली तो उन्होंने कमरे में लाइट जली हुई देखी। जब परिजन काजल के कमरे में पहुंचे तो देखा कि उसका शव पंखे से लटका हुआ था।

परिजनों के उड़े होश
महिला का शव देखकर परिजनों की चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। इस दुखद घटना ने पूरे गांव में शोक और चिंता का माहौल बना दिया है। परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

पुलिस का बयान
गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम् ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अभी तक परिजनों ने कोई भी तहरीर नहीं दी है। डीएसपी शिवम् ने कहा, "हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और परिजनों से बात कर रहे हैं। यदि तहरीर प्राप्त होगी तो उसके अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।"

हर तरीके से जांच शुरू
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सभी संभावित एंगल से मामले को देखा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इलाके में सतर्कता बढ़ा दी है और हर संभव साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.