नेशनल हाईवे पर सांड ने टक्कर मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, बड़े भाई को लेने गया था

Hapur News : नेशनल हाईवे पर सांड ने टक्कर मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, बड़े भाई को लेने गया था

नेशनल हाईवे पर सांड ने टक्कर मारकर युवक को मौत के घाट उतारा, बड़े भाई को लेने गया था

Tricity Today | मृतक

Hapur News : गांव सिखेड़ा के पास नेशनल हाईवे पर सांड की टक्कर से युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। बेसहारा पशु क्षेत्र में लगातार हादसों का कारण बन रही है, लेकिन इनसे निजात दिलाने को लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

क्या है पूरा मामला
गांव खुडलिया निवासी कौशल सिंह का बेटा रोहित उर्फ सोनू पिलखुआ के पास एक कंपनी में नौकरी करता है, जो पिलखुवा से अपने गांव लौट रहा था। गांव लौटने के दौरान ऑटो ने उसे बाबूगढ़ छोड़ दिया था, जहां से गांव के लिए सवारी न मिलने पर उसने घर फोन करके अपने भाई को ले जाने के लिए कहा। रोहित का फोन आने पर उसका छोटा भाई अंकुर बाइक से उसे लेने के लिए घर से निकल गया और जब वह नेशनल हाइवे-9 पर गांव सिखेड़ा के पास सड़क पार कर रहा था, तभी बेसहारा पशुओं के झुंड ने अंकुर की बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

4 भाई-बहनों में सबसे छोटा था मृतक
सूचना मिलने के बाद सिंभावली पुलिस और अंकुर के परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने उसे हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक 4 भाई-बहनों में सबसे छोटा था। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव को अपने साथ गांव ले गए और गमगीन माहौल में मृतक का ब्रिज घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.