बिहार से हरिद्वार जा रही श्रद्धांलुओं की बस और ट्र्रक में टक्कर, 19 यात्री घायल

हापुड़ के मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर बड़ा हादसा : बिहार से हरिद्वार जा रही श्रद्धांलुओं की बस और ट्र्रक में टक्कर, 19 यात्री घायल

बिहार से हरिद्वार जा रही श्रद्धांलुओं की बस और ट्र्रक में टक्कर, 19 यात्री घायल

Tricity Today | मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर बड़ा हादसा

Hapur News : मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर गांव अकड़ौली के पास श्रद्धालुओं  से भरी एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस सड़क हादसे में करीब 19 यात्री घायल हो गए। थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने स्वयं मोर्चा संभालते हुए घायल लोगों को बस से बाहर निकाला। हादसे में घायल 5 लोगों को गंभीर हालत में मेरठ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

कैसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 3:30 बजे श्रद्धांलुओं से भरी एक बस बिहार से हरिद्वार जा रही थी। जैसे ही बस हापुड़ जिले में मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर पहुंची तो बस गांव अकड़ौली के पास एक ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि बस के परखच्चे उड़ गए। बस के टकराते ही उसमे सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

हादसे में 5 लोगों की हालत नाजुक
सूचना मिलने पर थाना हाफिजपुर थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला। थाना प्रभारी ने घायलों को एंबुलेंस और अपने वाहन से अस्पताल भिजवाया। हादसे में 19 लोग घायल हो गए। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है।

पुलिस का बयान
इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि घटना में 19 लोग घायल हुए हैं। बस में साइड से ट्रक ने टक्कर मारी, जिसके बाद हादसा हुआ। हालांकि, अभी हादसे का सही कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उनका कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.