एआरटी कार्यालय में एडीएम और एसडीएम का छापा, प्राइवेट कर्मचारी और दलाल हुए गायब

हापुड़ से बड़ी खबर : एआरटी कार्यालय में एडीएम और एसडीएम का छापा, प्राइवेट कर्मचारी और दलाल हुए गायब

एआरटी कार्यालय में एडीएम और एसडीएम का छापा, प्राइवेट कर्मचारी और दलाल हुए गायब

Tricity Today | एआरटी कार्यालय में एडीएम और एसडीएम का छापा

Hapur News : हापुड़ के एआरटी (उपसंभागीय परिवहन कार्यालय) में शुक्रवार को अचानक एडीएम संदीप कुमार और एसडीएम शुभम श्रीवास्तव ने छापा मारा। जिसके बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया। अधिकारियों की उपस्थिति से पहले ही कार्यालय के बाहर चल रही दलालों की दुकानों के शटर तेजी से गिरा दिए गए और प्राइवेट कर्मचारियों ने भी मौके से भागने की कोशिश की।

सुबह दिन निकलते ही पहुंचे अफसर
सुबह के समय जब एडीएम और एसडीएम कार्यालय पहुंचे तो छापे की सूचना तेजी से फैली और इसका प्रभाव तुरंत देखा गया। दलालों ने अपने-अपने स्टॉल बंद कर दिए, कुछ ने दुकानों के शटर गिरा दिए और भीतर छुप गए। प्राइवेट कर्मचारी भी अन्य दरवाजों से बाहर की ओर दौड़ पड़े।

अफसरों को देख दलालों के उड़े होश
अधिकारियों ने करीब एक घंटे तक एआरटीओ कार्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर की जांच की और कार्यालय के अन्य कर्मचारियों से जानकारी प्राप्त की। एआरटीओ छवि सिंह और अन्य कर्मचारी कार्यालय में ही मौजूद मिले। हालांकि, छापे के दौरान कोई भी बाहरी व्यक्ति या दलाल अधिकारियों के हाथ नहीं लगा।

क्यों मारा छापा
यह छापा शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर किया गया था।जिसका उद्देश्य कार्यालय में व्याप्त अनियमितताओं और भ्रष्टाचार की स्थिति का जायजा लेना था। छापे के बाद कार्यालय में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं, साथ ही इसके परिणामस्वरूप आगामी कार्रवाई की भी संभावना जताई जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि आगे भी ऐसी एक्शन जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.