गुर्जर स्वाभिमान पंचायत को प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी, जमकर हुई नोंकझोंक

Hapur News : गुर्जर स्वाभिमान पंचायत को प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी, जमकर हुई नोंकझोंक

गुर्जर स्वाभिमान पंचायत को प्रशासन ने नहीं दी मंजूरी, जमकर हुई नोंकझोंक

Tricity Today | गुर्जर स्वाभिमान पंचायत को प्रशासन

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के घोड़ा फार्म पर होने वाली गुर्जर स्वाभिमान पंचायत को प्रशासन ने परमिशन नहीं दी। गुर्जर समाज के प्रसिद्ध नेता अनिल मोरल और शरणजीत गुर्जर आदि को पुलिस ने उनके घर पर ही नजरबंद कर दिया। फिर भी गुर्जर समाज के लोग ट्रैक्टर ट्रॉलियों व अपने-अपने वाहनों से घोड़ा फार्म पहुंचे, लेकिन वहां भारी पुलिस बल तैनात रहा। 

इस वजह से होनी थी महापंचायत
गुर्जर समाज के लोगों का कहना है कि वह शांतिपूर्वक अपनी पंचायत करना चाहते थे। वे स्वर्गीय राजेश पायलट के बारे में पंचायत करना चाहते थे। भाजपा के आईटी सेल के अध्यक्ष ने स्व. राजेश पायलट पर टिप्पणी की गई थी। जिससे गुर्जर समाज के लोगों में काफी रोष है। उस मामले में हापुड़ के गुर्जर समाज के लोगों ने घोड़ा फार्म में एक महापंचायत का करने का निर्णय किया था। लेकिन, जनपद में धारा 144 लागू होने के कारण प्रशासन ने गुर्जर समाज के लोगों को घोड़ा फार्म में महापंचायत करने की परमिशन नहीं दी। प्रशासन ने कहा कि अपने-अपने गांव में पंचायत कर अपना रोष दिखाएं। इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात रहा। 

पुलिस व गुर्जर नेताओं के बीच हुई नोंकझोंक
पंचायत में शामिल होने के लिए सरधना से विधायक अतुल प्रधान भी पहुंचे। वहां पुलिस ने उन्हें घोड़ा फार्म के गेट के अंदर नहीं जाने दिया। उसके बाद अतुल प्रधान वहीं पर अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठ गए। गढ़मुक्तेश्वर के एसडीएम व सीओ ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने, जिसके बाद उन्हें पुलिस थाने ले आई और कुछ देर बाद वे थाने से लौट गए।

अतुल प्रधान ने पुलिस प्रशासन पर लगाया मनमानी का आरोप
सपा विधायक अतुल प्रधान ने कहा कि जब जनपद में धारा 144 लागू नहीं है, तो हमें महापंचायत करने की परमिशन क्यों नहीं दी जा रही है। वही, महापंचायत में जाने से रोकने के लिए राजेन्द्र गुर्जर, रवि भाटी, कपिल हूण सहित अन्य नेताओं को हाउस अरेस्ट किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.