अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने सौंपी जिम्मेदारी, लखनऊ में होने वाली रैली को लेकर हुई चर्चा

Hapur News : अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने सौंपी जिम्मेदारी, लखनऊ में होने वाली रैली को लेकर हुई चर्चा

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने सौंपी जिम्मेदारी, लखनऊ में होने वाली रैली को लेकर हुई चर्चा

Tricity Today | अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन ने सौंपी जिम्मेदारी

Hapur News : अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश मंत्री संजय अग्रवाल ने लखनऊ रैली के लिए हापुड़ जिले में बाबूगढ़ छावनी कुचेसर चौपला, सिंभावली व  गढ़मुक्तेश्वर जाकर वैश्य समाज के लोगो से संपर्क किया और राजनीतिक हिस्सेदारी की आवाज बुलंद करने के लिए लखनऊ रैली में चलने का आह्वान किया।

हक देने की मांग की जाएगी
संजय अग्रवाल ने बताया कि लखनऊ रैली चारबाग रेलवे स्टेडियम में आयोजित होगी। रैली में यूपी से तीस हजार वैश्य बंधु राजनीतिक दलों से पॉलिटिकल हक देने की मांग करेंगे। समाज का कहना है कि रिकॉर्ड टैक्स देने और सर्वाधिक चैरिटी करने वाले वैश्य समाज को राजनीतिक हक क्यों नहीं दिए जाते हैं। हर स्तर पर हो रही उपेक्षा अब बर्दाश्त नहीं होगी।

इन्हें सौंपी जिम्मेदारी
सिंभावली के युवा नगर अध्यक्ष हर्षवर्धन अग्रवाल, गढ़मुक्तेश्वर युवा नगर अध्यक्ष नीतीश गर्ग और मुख्य बाॅडी के नगर अध्यक्ष विशाल सिंघल को लखनऊ व्यापारियों को ले जाने की जिम्मेदारी दी गई है। वैश्य समाज के वरिष्ठ नेता अनिल गोयल सिंभावली वालो ने कहा कि लखनऊ रैली को सफल बनाने का हर संभव प्रयास किया जायेगा।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर बृजेश जिंदल, आदित्य गर्ग, राजेंद्र प्रसाद, विकास गर्ग, नरेश खेड़े वाले, कुलदीप माहेश्वरी, मूल चंद सिंघल, पंकज गर्ग, लोकेश गढ़, मनोज कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.