एंबुलेंस पायलटों को बेहतर सेवा देने का मिला सम्मान, अपनी जिम्मेदारियों पर उतरे खरे

Hapur News : एंबुलेंस पायलटों को बेहतर सेवा देने का मिला सम्मान, अपनी जिम्मेदारियों पर उतरे खरे

एंबुलेंस पायलटों को बेहतर सेवा देने का मिला सम्मान, अपनी जिम्मेदारियों पर उतरे खरे

Tricity Today | सम्मान समारोह का आयोजन

Hapur : 102 और 108 सरकारी एंबुलेंस के कार्याें की शुक्रवार को मुख्य चिकित्साधिकारी की ओर से समीक्षा से की गई। इस दौरान उन्होंने सराहनीय काम करने वाले एंबुलेंस कर्मियों को सम्मानित करने का भी काम किया।

इनको किया गया सम्मानित
एंबुलेंस के जिला प्रभारी अब्दुल कादिर ने बताया कि सीएमओ डाक्टर सुनील कुमार ने शुक्रवार शाम को अपने कार्यालय में जिले में संचालित होने वाली सभी एंबुलेंस कर्मियों की बैठक ली थी। बैठक के दौरान पिछले दो-तीन महीने की कार्य की समीक्षा की गई और श्रेष्ठ स्टाफ को चयनित करने का काम किया गया। पायलट मदन गोपाल और रोहित कुमार, चंद्रशेखर माथुर को गाड़ी की मेंटेनेंस और माइलेज बहुत अच्छा था। इसी कार्य के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

जिम्मेदारियों को निभाया
प्रभारी अब्दुल कादिर ने बताया कि हेल्पडेस्क सतवीर को अस्पताल में आम लोगों को 108 और 102 एंबुलेंस सेवा के प्रति जागरूक करने और संस्था द्वारा दिए गए अतिरिक्त जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाने के लिए सम्मानित किया गया।

श्रेष्ठ कार्य के लिए चुना
उन्होंने बताया कि ईएमटी दीपक और पायलट छत्रपाल को माह फरवरी में जिले में श्रेष्ठ कार्य के लिए चुना गया। इस मौके पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर केपी सिंह, वरिष्ठ अधिकारी आपरेशन हेड शोभित त्यागी, रीजनल मैनेजर निहाल राजा एवं प्रोग्राम मैनेजर अमित चौहान ने सभी एंबुलेंस कर्मचारियों की सराहना की और आगे इसी प्रकार निरंतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.