शराब माफिया बना रहे थे कच्ची शराब, पुलिस की दस्तक से मचा हड़कंप 

हापुड़ के खादर में धधक रही भट्टी : शराब माफिया बना रहे थे कच्ची शराब, पुलिस की दस्तक से मचा हड़कंप 

शराब माफिया बना रहे थे कच्ची शराब, पुलिस की दस्तक से मचा हड़कंप 

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Hapur News : जिले के गढ़मुक्तेश्वर के खादर क्षेत्र में गंगा तट पर जंगल में शराब माफिया बेखौफ होकर अवैध शराब की भठ्ठी चला रहे हैं। लोकसभा चुनाव से पहले आबकारी और थाना पुलिस ने छापा मारकर कार्रवाई भी की थी। मगर शराब माफिया इसके बावजूद भी भट्टी जलाकर कच्ची शराब बना रहे है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी शराब के साथ दबोचा लिया है जिनके कब्जे से भारी मात्रा में शराब बरामद कर ली है। 
भट्टी जलाकर बना रहे थे शराब
दरअसल, गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडेय ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि खादर के जंगल में भट्टी जलाकर अवैध शराब बनाई जा रही है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने जंगल में छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया।शराब माफिया मौके से भागने लगे, मगर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए एक माफियाओं को दबोच लिया। लोकसभा चुनाव से पहले भी आबकारी और थाना पुलिस ने जंगलो में छापा मारकर भट्टियों को तोड़कर भारी मात्रा में शराब और लहन को बरामद कर नष्ट किया था। शराब माफिया उसके बाद भी लगातार भट्टी जलाकर अवैध शराब बनाने में लगे हुए है।

स्थानीय लोगों को बेचता था कच्ची शराब 
पुलिस ने बताया कि अवैध शराब की भठ्ठी चलाते कल्याण वाली मढैया के देवेंद्र को पकड़ा। पुलिस की पूछताछ में आरोपी देवेंद्र ने बताया कि वह कच्ची शराब बनाकर आसपास के लोगों को बेचता है। वहीं गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी के कब्जे से 170 लीटर अवैध शराब, लहन समेत अन्य उपकरण बरामद हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.