ढाई महीने के बच्चे को ले जा रही एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार, मौके पर पहुंची पुलिस टीम

हापुड़ से बड़ी खबर : ढाई महीने के बच्चे को ले जा रही एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार, मौके पर पहुंची पुलिस टीम

ढाई महीने के बच्चे को ले जा रही एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार, मौके पर पहुंची पुलिस टीम

Tricity Today | ढाई महीने के बच्चे को ले जा रही एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार

Hapur News : थाना कपूरपुर क्षेत्र के सिरोधन बाईपास पर सोमवार को मरीज को ले जा रही एक एंबुलेंस सड़क हादसे का शिकार हो गई। सड़क पर पड़ी गन्ने की मैली पर एंबुलेंस फिसल गई और डिवाइडर से जा टकराई जिसमें चालक मामूली रूप से घायल हो गया और एंबुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मरीज को अन्य एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। साथ ही चालक को भी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि सड़क पर पड़ी मैली को साफ कराया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस चालक मुरसलीन पुत्र सलीम निवासी बुलंदशहर ढाई महीने के एक बच्चे को बुलंदशहर से हापुड़ के अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जा रहा था। एंबुलेंस में बच्चे के दो तीमारदार भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि बीती रात किसी समय गन्ने की मैली से लदे वाहन से मैली सड़क पर बिखर गई और बारिश के बाद सड़क पर फिसलन बढ़ गई। जैसे ही एंबुलेंस सिरोधन बाईपास के पास पहुंची तो मैली पर चालक ने एंबुलेंस से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सीधे डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई।

राहत की बात यह रही कि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और राहगीरों की सहायता से अन्य एम्बुलेंस से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है अधिकारियों के सहयोग से रास्ता बंद कराकर सड़क की सफाई कराई जा रही है, जिससे सड़क हादसा ना हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.