युवक का ऐलान- पड़ोसन की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा, जानिए पूरा मामला

Hapur News : युवक का ऐलान- पड़ोसन की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा, जानिए पूरा मामला

युवक का ऐलान- पड़ोसन की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Hapur News : बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती की बारात आने से चंद घंटे पहले पूरी बरात को मौत के घाट उतारने की धमकी दे दी। धमकी देने वाले युवक की पत्नी से दुल्हन की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिससे नाराज होकर आरोपी ने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से आरोपी को पकड़कर शांति भंग में निरुद्ध कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपी के पकड़े जाने के बाद दुल्हन पक्ष ने राहत की सांस ली है। 

क्या है पूरा मामला 
बहादुरगढ़ थाना प्रभारी हरि कुमार ने बताया की थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती की शुक्रवार शाम को बारात आनी थी। इससे पहले ही दुल्हन के फोन पर एक अज्ञात युवक ने फोन करते हुए दरवाजे पर बारात आने पर बारातियों को गोलियों से भूनकर हत्या करने की धमकी दे डाली। पहले तो युवती ने उसके फोन को नजर अंदाज कर दिया, लेकिन आरोपी ने कई बार फोन करते हुए उसको बार-बार एक ही बात की धमकी दी। धमकी सुनकर दुल्हन ने सारी बातें अपने परिजनों को बताई। पीड़ित परिवार ने दुल्हन को थाने ले जाकर संबंधित मामले की सूचना दी।

सर्विलांस माध्यम से आरोपी को हिरासत में लिया  
सूचना के पुलिस ने संबंधित मोबाइल को सर्विलांस पर लगाते हुए एक युवक को हिरासत में लिया। युवक जिला बुलंदशहर स्याना में रहने वाला सोनू है। सोनू ने बताया कि दुल्हन बनी युवती ने कुछ दिनों पूर्व उसकी पत्नी के साथ अभद्रता की थी, जिसकी जानकारी उसकी पत्नी ने उसको दी, इसलिए युवती को सबक सिखाने के लिए उसने यह कदम उठाया था। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर दी, जिसमें उपजिलाधिकारी न्यायालय से उसको जिला कारागार भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.