छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने वाला अरेस्ट, नोएडा के होटल में किया था रेप

Hapur News : छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने वाला अरेस्ट, नोएडा के होटल में किया था रेप

छात्रा पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने वाला अरेस्ट, नोएडा के होटल में किया था रेप

Google Image | Symbolic Image

Hapur News : जिला अमरोहा के एक गांव के एक युवक अलीखान ने अमन नाम बताकर नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर प्रेम जाल फंसा लिया। कुछ माह पहले आरोपी छात्रा को बहला फुसलाकर जिला गौतमबुद्ध नगर स्थित एक होटल में ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बना लिए। धर्म परिवर्तन कर निकाह करने की भी धमकी दी।  पीड़िता की मां की तहरीर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला 
गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पीड़िता की मां ने बताया वह मूलरूप से अमरोहा के एक गांव की रहने वाली है। वर्तमान में वह अपने पति और चार बच्चों के साथ थाना गढ़मुक्तेश्वर के एक गांव में रह रही है। परिवार के सभी लोग ईट भट्ठे पर काम करती है। उसकी बड़ी पुत्री एक इंटर कालेज में कक्षा 11 वीं की छात्रा है। करीब छह महीने पहले छात्रा के मोबाइल फोन पर अज्ञात नंबर से काल आई थी। फोन काल पर बात कर रहे अमरोहा के अलीखान ने अपना नाम अमन बताया था। इसके बाद पुत्री ने फोन काल काट दी थी, लेकिन आरोपित लगातार उसे फोन काल कर परेशान करने लगा। इतना ही नहीं स्कूल आते जाते वक्त आरोपी छात्रा का पीछा करने लगा। बाद ने आरोपित ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। महिला ने बताया कि जब छात्रा को अलीखान के नाम और धर्म की जानकारी हुई तो उसने स्वजन को आपबीती बताई। आरोप है कि जब छात्रा ने आरोपित का विरोध किया तो उसे जातिसूचक शब्द कहे।

पुलिस का बयान
अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अलीखान को गिरफ्तार कर मामले की जांच के लिए उससे उक्त पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.