धोखाधड़ी करने वाले आरोपी के घर चस्पा कुर्की का नोटिस, एसएचओ मुनीष चौहान बोले- नोएडा की तरह होगी कार्रवाई

हापुड़ से बड़ी खबर : धोखाधड़ी करने वाले आरोपी के घर चस्पा कुर्की का नोटिस, एसएचओ मुनीष चौहान बोले- नोएडा की तरह होगी कार्रवाई

धोखाधड़ी करने वाले आरोपी के घर चस्पा कुर्की का नोटिस, एसएचओ मुनीष चौहान बोले- नोएडा की तरह होगी कार्रवाई

Tricity Today | पुलिस ने डुगडुगी बजाकर किया ऐलान

Hapur News : धोखाधड़ी के मामले में काफी समय से फरार चल रहे आरोपी के घर पर पिलखुवा पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। पुलिस ने डुगडुगी बजाकर ऐलान भी किया। आपको बता दें कि मुनीष चौहान नोएडा कमिश्नरेट में स्थित बिसरख कोतवाली में भी एसएचओ के पद पर कार्य कर चुके हैं। उनका कहना है कि जिस तरीके से नोएडा पुलिस कमिश्नरेट में आरोपियों के खिलाफ कुर्की की कार्यवाही की गई है। उसी तरीके से पिलुखवा में भी की जाएगी।

आरोपियों की संपत्ती भी की जाएगी कुर्क 
न्यायालय में आत्मसमर्पण न करने पर जल्द ही आरोपित के संपत्ती कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी। पिछले दिनों दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला कर कुछ लोगों ने आरोपित को अभिरक्षा से छुड़वाकर भगा दिया था। इस मामले में भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की थी।

शहजाद के स्वजवन ने भागने में की मदद 
थाना प्रभारी निरीक्षक पिलखुवा मुनीष चौहान ने बताया कि अलीनगर के रहने वाले शहजाद के खिलाफ धारा 420 समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में न्यायालय ने आरोपित के खिलाफ गैर जमानती वारेंट जारी किए थे। 24 जनवरी की रात पुलिस ने शहजाद को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी थी। शहजाद को छुड़ाने के लिए उसके स्वजवन ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था। जबरन शहजाद को छुड़वाकर भगा दिया था। मामले में आरोपित पक्ष के रिजवान, उस्मान, फुरकान, मोहम्मद शहजाद, वसीम, सलीम और मोनिश सहित आठ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.