पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा परिवार, न्याय न मिलने पर चुना खौफनाक रास्ता

हापुड़ एसपी ऑफिस में आत्मदाह का प्रयास : पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा परिवार, न्याय न मिलने पर चुना खौफनाक रास्ता

पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा परिवार, न्याय न मिलने पर चुना खौफनाक रास्ता

Tricity Today | पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंचा परिवार

Hapur News : एसपी ऑफिस पर एक महिला पेट्रोल की बोतल लेकर पहुंची और उसने आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला के हाथ से पेट्रोल से भरी बोतल को छीन ली। इसके बाद महिला पुलिस ने महिला को पकड़ा और समझाने का प्रयास किया। इस दौरान परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया। बताया जा रहा है कि बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में पीड़िता न्याय मांगने के लिए एसपी ऑफिस पहुंची थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बेटे की मौत का अभी तक नहीं मिला न्याय 
दरअसल, गांव दस्तोई के लीलू बताया कि नितिन कुमार की हत्या गला दबाकर की गई है। मामले में संबंधित थाने में मुकदमा भी दर्ज हो चुका है। वारदात को साढ़े तीन महीने हो चुके है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और ना ही परिवार के किसी व्यक्ति व गवाह का बयान अभी तक विवेचक द्वारा लिया गया। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ यह कदम उठाया है और मामले में कार्रवाई की मांग की है।

एसपी ऑफिस पहुंचा परिवार 
गांव बदनौली का रहने वाला एक परिवार मंगलवार को हापुड़ के एसपी ऑफिस पर पहुंचा। जहां महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके हाथ से पेट्रोल  से भरी बोतल छीन ली। महिला का कहना है कि उसके बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। ऐसे में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाए। इस दौरान एसपी ऑफिस में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.