आजाद समाज पार्टी ने भीम आर्मी चीफ के लिए मांगी जैड प्लस सुरक्षा, हमलवारों की जल्द हो गिरफ्तारी

Hapur News : आजाद समाज पार्टी ने भीम आर्मी चीफ के लिए मांगी जैड प्लस सुरक्षा, हमलवारों की जल्द हो गिरफ्तारी

आजाद समाज पार्टी ने भीम आर्मी चीफ के लिए मांगी जैड प्लस सुरक्षा, हमलवारों की जल्द हो गिरफ्तारी

Tricity Today | जिला मुख्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन

Hapur News : आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के पदाधिकारियों ने जिला मुख्यालय पर धरना देकर प्रदर्शन किया। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें भीम आर्मी के चीफ और आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष  चंद्रशेखर आजाद को जैड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दिलाने और हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कराने की मांग की गई। 

क्या है पूरा मामला
गुरुवार को आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचे। जहां धरना देकर प्रदर्शन किया। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन में कहा गया कि 28 जून को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर  देवबंद में कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। जिसमें वह घायल हो गए। कुदरत ने बहुजन समाज के लोगों कि दुआओं ने उनके प्रिय नेता को बचा लिया। बहुजन समाज के लोगों में इसको लेकर रोष व्याप्त है। 20 जनवरी 2023 को भी उनपर हमला हो चुका है। उनकी पार्टी ने अपने नेता कि सुरक्षा की मांग की, लेकिन अब तक सुरक्षा नहीं मिल सकी। उन्होंने आजाद समाज पार्टी (काशीराम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर को जैड श्रेणी की सुरक्षा दिलाने और हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार कराने की मांग की गई। 

यह रहे मौजूद
आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष सुशील कुमार एडवोकेट,भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अर्जुन आजाद, गोविंद कश्यप, संदीप कुमार, नरेंद्र दविड़, सलीम, इमरान, मनोज कर्दम, कपिल कुमार, आदिल, नवीन, धर्मेंद्र, सोनू, रोहित कुमार, राकेश सैनी, लक्ष्मण सिंह समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.