120 लीटर शराब के साथ दो तस्कर दबोचे, लोकसभा चुनाव में बांटने की थी तैयारी

होली से पहले हापुड़ पुलिस का एक्शन : 120 लीटर शराब के साथ दो तस्कर दबोचे, लोकसभा चुनाव में बांटने की थी तैयारी

120 लीटर शराब के साथ दो तस्कर दबोचे, लोकसभा चुनाव में बांटने की थी तैयारी

Tricity Today | 120 लीटर शराब के साथ दो तस्कर दबोचे

Hapur News : अवैध कच्ची शराब कारोबार के खिलाफ चलाए जा रहे धर पकड़ अभियान के तहत गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर 2 तस्करों को दबोचा है। जिनकी निशानदेही पर पुलिस ने भगवंतपुर के जंगल से आसपास की जमीन खुदवाकर शराब भरे ड्रम बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि जिसमें 120 लीटर अवैध कच्ची शराब मिली, शराब की भट्ठियां और उपकरण बरामद कर 800 लीटर को लहन को भी नष्ट किया है।

पुलिस ने कैसे किया खुलासा
गढ़ के खादर क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाए जाने का धंधा जोरों पर किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर खादर क्षेत्र के गांव भगवंतपुर के जंगल में भट्ठी चलाकर अवैध शराब तैयार की जा रही थी। मुखबिर से मिली सूचना पर टीम का गठन कर बताए गए स्थान पर छापा मारा तो वहां पर भट्ठी पर अवैध कच्ची शराब तैयार की जा रही थी। टीम ने मौके से 120 लीटर तैयार कच्ची शराब, 800 लीटर अधबनी शराब, दो ड्रम और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। शराब की भट्ठी को तहस-नहस करते हुए बरामद कर अधबनी शराब को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया है।

पुलिस का बयान
गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडे ने बताया कि होली के पर्व पर अवैध शराब की धरपकड़ के लिए उच्च अधिकारियों के आदेश पर निरंतर दबिश दी जा रही है। टीम ने खादर क्षेत्र के गांव नयागांव, भगवंतपुर, मिश्रीपुर, लठीरा और शेरा कृष्ण वाली मढ़ैया सहित अन्य गांवों के जंगल में दबिश दी। दबिश के दौरन हरबक्स सिंह और ददार सिंह निवासी भगवंतपुरा थाना गढ़मुक्तेश्वर को गिरफ्तार किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.