किसान ने दी मीटर खराब की शिकायत, विजीलेंट टीम ने दिखाई बिजली चोरी, ऐसे हुआ हंगामा

हापुड़ में ऊर्जा निगम के कार्यालय पर भाकियू का धरना : किसान ने दी मीटर खराब की शिकायत, विजीलेंट टीम ने दिखाई बिजली चोरी, ऐसे हुआ हंगामा

किसान ने दी मीटर खराब की शिकायत, विजीलेंट टीम ने दिखाई बिजली चोरी, ऐसे हुआ हंगामा

Tricity Today | ऊर्जा निगम के कार्यालय पर भाकियू का धरना

Hapur : किसान यूनियन अराजनीतिक के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पटना मुरादपुर स्थित बिजली घर पर स्थित विजीलेंस कार्यालय पर धरना दिया। आरोप लगाया गया कि किसान के खिलाफ गलत कार्रवाई की गई है। इसकी सूचना मिलने पर एसआई शफ़ीक़ मौके पर पहुंचे और किसानों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि किसी पर भी गलत कार्रवाई नहीं होगी। इस आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ। भाकियू पदाधिकारियों ने कहा कि किसान का उत्पीड़न किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

क्या है पूरा मामला
बताया गया कि विजीलेंस टीम ने ग्राम नंगोला में किसान मोनू त्यागी के घर पर छापा मारा। बिजली मीटर ख़राब होने के कारण बिजली चोरी दर्शायी गई। जबकि मोनू त्यागी ने मीटर ख़राब की सूचना बिजली निगम में देते हुए मीटर बदलने का अनुरोध किया। इस मामले की सूचना किसान यूनियन अराजनीतिक के ज़िलाध्यक्ष पवन हूण को मिली तो वह अपनी टीम के साथ बिजीलेस कार्यालय पर पहुंचे और धरना देकर प्रदर्शन किया।

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर राजेंद्र गुर्जर, रवि भाटी प्रदेश सचिव युवा, कटार सिंह गुर्जर, अतुल त्यागी, राधे लाल त्यागी,राजबीर भाटी, सियाननद त्यागी, ओपी भाटी , इसरार अहमद, पूनम त्यागी, अमरेश तयागी, मनोज तोमर, महेंद्र त्यागी,सुधाकर त्यागी, सर्वेश त्यागी, मुले त्यागी, सुभीश, पवन, पंकज, यशवीर चौधरी, पुनित शर्मा, मनीष चावला आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.