हापुड़ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, अखिलेश यादव को कहा- सपने देखने का अधिकार सबको है

लोकसभा चुनाव : हापुड़ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, अखिलेश यादव को कहा- सपने देखने का अधिकार सबको है

हापुड़ पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, अखिलेश यादव को कहा- सपने देखने का अधिकार सबको है

Social Media | हापुड़ में भूपेंद्र चौधरी

Hapur News : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जिला कार्यालय पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सपने देखने का अधिकार सबको है और विपक्ष दिन में सपने देख रहा है। अखिलेश यादव विधानसभा चुनावों में भी 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे थे। अब लोकसभा का चुनाव मोदी की गारंटी के ऊपर हो रहा है।

सांसद मलूक नागर पर क्या बोले भूपेंद्र चौधरी
भूपेंद्र चौधरी बोले, "प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 10 वर्ष और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में 7 वर्ष काम हमारी सरकार ने जो किए हैं, उसका पूरा रिपोर्ट कार्ड और लेखा-जोखा जनता के बीच में है। मुझे विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की महान जनता जो प्रधानमंत्री का सकंल्प है, उसे पूरा करेगी।" सांसद मलूक नागर के रालोद में शामिल होने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, उन्होंने अपने बेहतर भविष्य के लिए निर्णय लिया है। भारतीय जनता पार्टी जो हमारा एजेंडा है, हम सब मिलकर उसे पूरा करेंगे। चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है। लगातार भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हमारी सरकार की योजनाओं को लेकर और हमारी विचारधारा से जुड़े विषय को लेकर जनता के बीच में है।"

अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर ली चुटकी
भूपेंद्र चौधरी ने आगे कहा, "दो लड़कों की जोड़ी वर्ष 2017 में बहुत प्रसिद्ध हुई थी। बहुत चर्चा रही, लेकिन क्या स्थिति रही। उत्तर प्रदेश की जनता ने बिल्कुल नकार दिया। राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों पिक्चर से अलग-अलग हो गए, दोस्ती खत्म हो गई। वर्ष 2019 के चुनाव के बाद पूरी कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश से पलायन कर गई, आपने देखा होगा राहुल गांधी केरल चले गए, सोनिया गांधी राज्यसभा चली गई। आज कांग्रेस को रायबरेली और अमेठी में कैंडिडेट नहीं मिल रहे।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.