बाइक सवार युवकों की पुलिस से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली तो दूसरा फरार

Hapur News : बाइक सवार युवकों की पुलिस से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली तो दूसरा फरार

बाइक सवार युवकों की पुलिस से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली तो दूसरा फरार

Tricity Today | मुठभेड़ में पैर में लगी गोली

Hapur News : धौलाना थाना क्षेत्र के ऊपरी गंग नहर की पटरी गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के बाद एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। वहीं बदमाश पर जनपद हापुड़, गाजियाबाद आदि समेत आसपास के जिलों में कई अभियोग पंजीकृत है, जिसकी जांच की जा रही है।

क्या है पूरा मामला 
पिलखुवा क्षेत्राधिकारी वरुण मिश्रा ने बताया कि देर रात को देहरा की झाल पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार युवको को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन वह नहीं रुके। पीछा किए जाने पर बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए ऊपरी गंग नहर की पटरी से ग्राम निधावली की तरफ भागने का प्रयास किया। इसी बीच वायरलेस पर सूचना प्रसारित होने के बाद पुलिस ने ऊपरी गंग नहर की पटरी पर बदमाशो को दोनों तरफ से घेर लिया। बदमाशो ने अपने बचाव के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया।  घायल बदमाश की पहचान देहरा के सुबोध के रूप में हुई है। जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा। जिसकी पहचान के प्रयास चल रहे है। घायल बदमाश को उपचार के लिए भर्ती कराया है। 

गाजियाबाद से लेकर हापुड़ तक चोरी के मुकदमे दर्ज 
पकडे गए बदमाश के ऊपर विभिन्न थानो में चोरी के मुकदमे दर्ज है जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक, एक तमंचा, एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई बाइक का इस्तेमाल कई आपराधिक वारदातों मे किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.