हापुड़, धौलाना और सिंभावली से चुने गए निर्विरोध

तीनों गन्ना समितियों पर भाजपा का कब्जा : हापुड़, धौलाना और सिंभावली से चुने गए निर्विरोध

हापुड़, धौलाना और सिंभावली से चुने गए निर्विरोध

Tricity Today | तीनों गन्ना समितियों पर भाजपा का कब्जा

Hapur News : भाजपा ने हापुड़ की तीनों गन्ना समितियों पर जीत दर्ज कर सीटों पर निर्विरोध चेयरमैन चुनकर कब्जा जमाया है। जिसके बाद भाजपा नेताओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया है।

इन्हे मिली जीत
जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि हापुड़, सिंभावली और धौलाना गन्ना समितियों के सभापति और उपसभापति पद के लिए नामांकन दाखिल हुए थे। इसमें हापुड़ से कुणाल चौधरी, धौलाना से उपेंद्र राणा और सिंभावली से जितेंद्र पाल सिंह ने चेयरमैन पद के लिए नामांकन किया था। वहीं किसी अन्य व्यक्ति द्वारा इनके सामने नामांकन नहीं किए जाने से तीनों सीटों पर उपरोक्त को सभापति पद के लिए निर्विरोध घोषित किया है। 

प्रमाण पत्र दिए
वहीं उपसभापति और अन्य पदों के लिए भी प्रत्याशियों का चयन किया जा रहा है। निर्वाचन अधिकारियों द्वारा विजयी होने वाले प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र दिए गए। कुणाल चौधरी ने कहा कि वह किसानों के कल्याण के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। अपना जिला गन्ना बाहुल्य है। ऐसे में गन्ना किसानों के कल्याण के लिए लगातार कार्य किए जायेंगे।

ये रहे मौजूद
इस दौरान सदर विधायक विजयपाल सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष पति प्रमोद नागर, कपिल एमएस, दीपक भाटी, पुनीत गोयल, अशोक बबली, विनोद गुप्ता, प्रमोद जिंदल, सौदान सिंह आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.