भाजपा ने युवा चौपाल से की नौजवानों को साधने की शुरूआत, नारा दिया अबकी बार 400 पार

लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा ने युवा चौपाल से की नौजवानों को साधने की शुरूआत, नारा दिया अबकी बार 400 पार

भाजपा ने युवा चौपाल से की नौजवानों को साधने की शुरूआत, नारा दिया अबकी बार 400 पार

Tricity Today | लोकसभा चुनाव 2024

Hapur News : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के तत्वावधान में “युवा चौपाल“ का आयोजन आवास विकास कालोनी में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के जिलाध्यक्ष नरेश तोमर रहे। जिलाध्यक्ष नें कहा आज भारत को परम वैभव पर ले जाने में युवाओ की महत्वपूर्ण भूमिका है और युवाओं के बिना कोई भी चुनाव नहीं जीत सकता। उन्होंने सभी युवाओं से इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में 400 पार और भारतीय जनता पार्टी के विचार से जुड़ने का आग्रह किया।

भारत के युवा देश-विदेश में बजा रहे डंका 
जिला महामंत्री मोहन सिंह/पुनीत गोयल ने संयुक्त रूप से कहा आज़ादी से अब तक कांग्रेस सरकार ने देश को घोटालों और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं दिया। आज देश विदेश में युवा भारत का डंका बजा रहें है। कार्यक्रम संयोजक व ज़िला उपाध्यक्ष मोहित पाल ने बताया की युवा चौपाल पूरे देश में युवाओं को परस्पर एक साथ लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी जगह-जगह अपने कार्यक्रम के माध्यम से सरकार के कार्यों से अवगत करा रही है। 

किसान और युवाओं को मिल रहा लाभ 
जिला मंत्री राहुल पंडित ने बताया केंद्र और राज्य सरकार सभी जाति के युवाओं के लिये जनकल्याणकारी योजनाएं चला रही है। जिसका हम सभी किसी ना किसी रूप में लाभ ले रहे है। नगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने बताया सरकार आज किसान और उद्यमी युवाओं को ध्यान में रखकर लाभान्वित कर रही है । इस दौरान जिला मंत्री राहुल पंडित, रितिक त्यागी, राजन वाल्मीकि, जिला कार्यकारिणी सदस्य, कार्यालय प्रभारी तेजस्वी मिश्रा, आमिर चन्ना खान, नितिन शर्मा, नीरज टोपी, रोहित सिरोही, आदित्य सिंह, मनीष शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.