मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Hapur News : मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Tricity Today | सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Hapur News : धौलाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला पैंठ का चबूतरा में देर रात दो पक्षों में बीच संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडों के साथ धारदार हथियारों से लैस होकर एक-दूसरे से भिड़ गए। फायरिं करने का भी आरोप लगाया गया।  संघर्ष में दोनों पक्षों के करीब 6 लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शांति-व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के अनुसार पैंठ का चबूतरा के रहने वाला एक पक्ष का व्यक्ति घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान दूसरे पक्ष के कुछ युवक भी वहां खड़े थे। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडें और धारदार हथियारों से लैस होकर मौके पर पहुंचे और एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। इस दौरान फायरिंग भी की गई। विवाद होता देखकर स्थानीय ग्रामीणों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। संघर्ष के दौरान दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए।
 
क्या कहती है पुलिस 
दो पक्षों में विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा,अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्र, सीओ वरुण मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए। अधिकारियों ने मौके का निरीक्षण कर मामले की जानकारी कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के थाना पुलिस को निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि दो पक्षों में कुछ कहासुनी को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें कुछ लोगों के चोटे भी आई हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कराई जा रही है ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.