तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी लापता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

हापुड़ की गंग नहर में मिला महिला का शव : तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी लापता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी लापता, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

TRICITY tODAY | मृतका महिला का फाइल फोटो

Hapur News : थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव खुड़लिया से तीन दिन से लापता महिला का शव नया बांस रेगुलेटर की झाल पर पानी में तैरता मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के बाद पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतका के मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, गांव खुड़लिया की रहने वाली कौशल्या देवी पत्नी महेश पिछले तीन दिन से संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता थी। परिजनों ने इधर-उधर काफी तलाश किया, लेकिन महिला का कोई पता नहीं चल पाया। सोमवार की सुबह मध्य गंग नहर नयाबांस रेगुलेटर की झाल पर एक महिला का शव तैरता दिखाई दिया, जिसकी जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को पानी से बाहर निकाला और शिनाख्त कराई। मृतका महिला की पहचान 48 वर्षीय कौशल्या देवी के रूप में हुई। पुलिस ने शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी और शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ससुराल वालो पर गंभीर आरोप 
वही थाना बाबूगढ़ के गांव बछलौता के रहने वाले हरपाल सिंह में थाने में तहरीर दी है। जिसमें बताया किया है कि मृतिका के नाम कस्बे में एक मकान है। दो दिन पहले ससुरालियों ने मृतका के घर से गायब होने की सूचना दी थी। सोमवार की सुबह फोन के माध्यम से शव नहर में मिलने की सूचना मिली है। आरोप है कि ससुरालियों ने महिला की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया है। उधर, महिला के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बता रहे है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी/प्रशिक्षु सीओ पीयूष ने बताया कि महिला के शव को नहर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मायके वालों की तहरीर के आधार पर जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.