टोल मांगने पर बूथ पर चलाया वाहन, जमकर की तोड़फोड़

हापुड़ में बुलडोजर चालक का आतंक : टोल मांगने पर बूथ पर चलाया वाहन, जमकर की तोड़फोड़

टोल मांगने पर बूथ पर चलाया वाहन, जमकर की तोड़फोड़

Tricity Today | जमकर की तोड़फोड़

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा का हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है। बुलडोजर के चालक ने टोल मांगने पर टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर दी। इससे मौके पर मौजूद टोल कर्मियों और अन्य लोगों ने अफरा-तफरी मच गई। डर यह था कि कहीं बुलडोजर की टक्कर से टोल प्लाजा का केबिन पूरी तरह टूट कर न गिर न जाए। आरोपी चालक बुलडोजर समेत मौके से फरार हो गया।  

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, जानकारी के अनुसार एक बुलडोजर हापुड़ की ओर से आया, जब वह टोल पर पहुंचा तो टोलकर्मी ने टोल शुल्क की मांग की। इस को लेकर कहासुनी हो गई। इतने में चालक ने गुस्सा होते हुए टोल प्लाजा पर बुलडोजर से तोड़फोड़ शूरू कर दी। इससे वहां मौजूद टोलकर्मियों में अफरा तफरी मच गई और टोलकर्मी बुलडोजर से दूर हो गए। 

कैसे हुई घटना
बताया गया कि बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 में बुलडोजर से बार बार कई प्रहार कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कोई बुलडोजर के सामने नहीं आ रहा था, क्योंकि इसमें जान को खतरा था। कुछ देर बार चालक बुलडोजर लेकर मौके से गाजियाबाद की ओर फरार हो गया। इस घटना की सूचना टोल कर्मचारियों ने पिलखुवा पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। बुलडोजर के नंबर के आधार पर पुलिस उसके बारे में जानकारी कर रही है। सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। 

आए दिन हो रहे मामले 
छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल को लेकर आए दिन मामले सामने आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल मांगने पर कार सवारों ने टोल कर्मी को कार से टक्कर मारकर घायल कर दिया था। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया था। इसके अलावा भी जिले के तीनों टोल प्लाजा पर आए दिन टोल को लेकर विवाद के मामले में सामने आ रहे हैं।  

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू 
टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ के मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। जांच पूरी होने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.