दबंगों ने टोल टैक्स के कंट्रोल रूम में घुसकर की मारपीट, पिटाई का वीडियो वायरल

हापुड़ में बदमाशों का आतंक : दबंगों ने टोल टैक्स के कंट्रोल रूम में घुसकर की मारपीट, पिटाई का वीडियो वायरल

दबंगों ने टोल टैक्स के कंट्रोल रूम में घुसकर की मारपीट, पिटाई का वीडियो वायरल

Tricity Today | cctv

Hapur News : दबंगों की गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा का है। दबंगों ने टोल कर्मचारियों के साथ कंट्रोल रूम में घुसकर जमकर मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस नें मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है।  क्या है पूरा मामला 
यह मामला पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा का है। जहां किसी बात को लेकर दबंगो नें टोल प्लाजा के कंट्रोल रूम में घुसकर हमला किया और गाली-गलौच करते हुए जान से मरने की धमकी भी दी है। दिल्ली-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट लिमिटेड के छिजारसी टोल प्लाजा टीओटी योजना के तहत भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अंतर्गत कर राजस्व वसूल करता है। जिसमे (SKM Contractor & Services Pvt. Ltd) के द्वारा टोल का संचालन किया जा रहा है। जिसमें 4 अप्रैल की रात शिफ्ट इंचार्ज राजेंद्र सिंह अपनी ड्यूटी पर मौजूद था, तभी विशाल कुमार पुत्र सत्यवीर सिंह अपने दो-तीन साथियों के साथ लेन नंबर 17 पर दारू के नशे में पहुंचा और वहां पर मौजूद राजेंद्र सिंह से उसकी कहासुनी हो गई। 

कैसे शुरू हुई मारपीट
इस दौरान राजेंद्र सिंह ने उसको समझाने का प्रयास किया तो विशाल कुमार ने राजेंद्र से मारपीट करनी शूरू कर दी, इस दौरान वहां पर हड़कंप मच गया। जिससे वहां मौजूद कर्मचारियों ने पीड़ित राजेंद्र सिंह को किसी तरह बचाया, लेकिन आरोपी का इससे भी मन नहीं भरा तो फिर से पीड़ित का पीछा करते हुए कंट्रोल रूम में घुस गए और राजेंद्र सिंह पर फिर से जानलेवा हमला कर दिया। इस मारपीट में शिफ्ट इंचार्ज राजेंद्र सिंह को काफी चोटे आयी है। वहीं, आरोप है कि विशाल कुमार जाते समय गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। जिससे राजेंद्र सिंह और अन्य टोल कर्मचारी काफी भय ग्रस्त है।

पुलिस का बयान
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा नें बताया कि टोल प्लाजा पर मारपीट का मामला संज्ञान में आया है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। जिन्हे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.