कार सवार अस्पताल में शव को छोड़कर भागे, परिजनों ने हत्या…

हापुड़ में युवक की मौत से हड़कंप : कार सवार अस्पताल में शव को छोड़कर भागे, परिजनों ने हत्या…

कार सवार अस्पताल में शव को छोड़कर भागे, परिजनों ने हत्या…

Google Image | symbolic image

Hapur News : पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर स्थित एक अस्पताल में कार सवार कुछ लोग एक युवक को मृत अवस्था में भर्ती कराया और मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार थाना बहादुरगढ़ के आलमनगर का रहने वाला अनुज गुरुग्राम (हरियाणा) में नौकरी करता था। शुक्रवार की देर रात कुछ कार सवार लोग उसे अस्पताल में लेकर आए। जहां उपचार के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद कार सवाल लोग मौके से फरार हो गए। वहीं जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। शव को देख परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि पुलिस मामला दुर्घटना का मान रही है और मामले की जांच में जुट गई है। 

पुलिस का बयान 
पिलखुवा सर्किल के डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ लोग एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराने पहुंचे थे, उपचार के दौरान डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था। मामला एक्सीडेंट का प्रतीत हो रहा है, युवकों की तलाश कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। शव को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.