हापुड़ में हाईवे पर ढाबे में लगी थी आग, पीड़ित ने ये लगाया आरोप

नामचीन कम्पनी के मालिक पर मुकदमा दर्ज : हापुड़ में हाईवे पर ढाबे में लगी थी आग, पीड़ित ने ये लगाया आरोप

हापुड़ में हाईवे पर ढाबे में लगी थी आग, पीड़ित ने ये लगाया आरोप

Tricity Today | नामचीन AC कम्पनी के मालिक पर मुकदमा दर्ज :

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 स्थित सबली बाईपास के पास ढाबा संचालक ने एक नामचीन कंपनी के मालिक, उसके डिस्ट्रीब्यूटर और सेल्समैन पर धोखाधड़ी और मानकों के विरुद्ध AC बेचने का आरोप लगाया है। आरोप है एसी के फटने से 11 अक्टूबर की रात उसके ढाबे में भीषण आग लग गई। जिसके कारण उसे करीब सवा दो करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। मामले में शिकायतकर्ता ने कंपनी के मालिक, उसके डिस्ट्रीब्यूटर और सेल्समैन पर मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला
गांव रामपुर के रहने वाले शाकुल शर्मा ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि NH-9 सबली बाईपास स्थित उसका ढाबा है। 30 मई 2024 को उसने शहर के मेरठ रोड स्थित न्यू आलोक कॉलोनी से एक शोरूम से नामचीन कंपनी का AC खरीदा था। आरोप है कि डिस्ट्रीब्यूटर और उसके सेल्समैन ने मानकों के विपरीत अधिक लाभ लेने के लालच में धोखाधड़ी से उसे AC बेचा था। आरोप है कि 11 अक्टूबर 2024 की रात करीब 1.30 बजे AC फटने से उसके ढाबे में भीषण आग लग गई थी। इस दौरान पीड़ित और कर्मचारियों ने ढाबे से बाहर भागकर अपनी जान बचाई थी। इस दौरान आग से जलकर ढाबा राख हो गया था। आग लगने से करीब सवा दो करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। मानकों के विपरीत लगे AC के फटने से लगी आग के जिम्मेदार कंपनी मालिक, डिस्ट्रीब्यूटर और सेल्समैन हैं। जिसको लेकर पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

क्या बोले अधिकारी
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.