50 हजार से ज्यादा लोगों के आवागमन पर लगा फुल स्टॉप, DM से की खुलवाने की मांग

हापुड़ में चमरी कट बंद होने पर बवाल : 50 हजार से ज्यादा लोगों के आवागमन पर लगा फुल स्टॉप, DM से की खुलवाने की मांग

50 हजार से ज्यादा लोगों के आवागमन पर लगा फुल स्टॉप, DM से की खुलवाने की मांग

Tricity Today | हापुड़ में चमरी कट बंद होने पर बवाल

Hapur News : शहर के दिल्ली रोड स्थित मोहल्ला चमरी के मुख्य मार्ग के सामने कट बंद किए जाने के विरोध में मोहल्ले वासियों का प्रतिनिधि मंडल सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचा। जहां डीएम को एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें कट खुलवाने की मांग की गई। मोहल्ले वासियों ने बताया कि इस कट के बंद होने से 50 हजार से ज्यादा लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए कट को जल्द से जल्द खुलवाया जाए।  

5 मई को किया था बंद 
दरअसल, ज्ञापन में बताया गया कि 5 मई को पुलिस द्वारा दिल्ली रोड पर चमरी के मुख्य मार्ग के सामने कट को बंद कर दिया गया। मोहल्ला चमरी व अर्जुन नगर मोहल्ले के दृष्टिकोण से एक महत्वपूर्ण कट है, जिसका इस्तेमाल रोज हजारों लोगों द्वारा किया जाता रहा है, इसके साथ साथ यह कट आसपास के गांव सबली और शहर के मोदीनगर रोड सहित मेरठ रोड के आसपास के मोहल्ले वासियों के लिए यह एक संपर्क मार्ग के रूप में भी कार्य करता है।

इन गतिविधियों पर पड़ रहा असर
ज्ञापन में बताया गया कि इसके अलावा व्यापारिक गतिविधिओं के लिहाज से भी यह कट महत्वपूर्ण साबित होता है। दिल्ली रोड पर अनेकों कारखाने व व्यापारिक प्रतिष्ठान है। जिनमें रोजाना सैकड़ों ट्रक, ट्रैक्टर ट्राली, टेम्पो आदि व्यापारिक गतिविधिओं के चालते इस कट का इस्तेमाल करते हैं, इसके बंद होने से सभी ट्रक आदि को रामलीला मैदान के सामने तक जाना पड़ेगा जहा नो एंट्री के चलते जुर्माना भुगतना पड़ेगा और शहर कि यातायात व्यवस्था में भी सेंध लगता है। 

जल्द कट खुलवाने की मांग की
इस कट के बंद होने सेव्यापारिक गतिविधियां प्रभावित हुई है। वहीं  इस काट के बंद होने से एसएसवी कॉलेज के सामने कट पर अधिक दबाव पड़ेगा। जिससे छात्राओं व अन्य के लिए परेशानी खड़ी होगी।  सुरक्षा कि दृष्टि से भी यह अनुचित होगा। लोगों ने अनुरोध किया कि जल्द से जल्द कट को खुलवाया जाए ताकि लोगों को परेशान न होना पड़े। इस दौरान सभासद विजय सिंह, रतन प्रकाश त्यागी, हरि प्रकाश त्यागी, गौरव त्यागी, आरिफ, ऋषिपाल, मित्तल सिंह, विजेंद्र कुमार, पप्पू, जयकाश, फुरकान, शफीक, सरफराज, मंगल, रामकला, अजीत सिंह, गफ्फार आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.