5 मई को हापुड़ आ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटे अफसर

यूपी नगर निकाय चुनाव : 5 मई को हापुड़ आ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटे अफसर

5 मई को हापुड़ आ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटे अफसर

Tricity Today | तैयारियों में जुटे अफसर

Hapur : नगर निकाय चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 मई को हापुड़ में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं, प्रस्तावित दौरे को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट हो गया है। वहीं,भाजपाई भी तैयारी में जुटे हैं। पुलिस-प्रशासन में छुट्टियां रद्द कर दी गई। आसपास के जिलों से फाॅर्स की मांग की गई है। पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी, कमांडो और पीएसी के जवान,बम निरोधक दस्ता डॉग स्क्वायड के अलावा खुफिया विभाग की टीम भी सुरक्षा में तैनात की जाएगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 5 मई को एक दिवसीय दौरे पर हापुड़ पहुंच सकते हैं। नगर निकाय चुनाव को लेकर शहर के एसएसवी कॉलेज, रामलीला मैदान और आनंद विहार को जनसभा के लिए चिन्हित किया गया है। इन्हीं में से किसी एक स्थान पर सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम रहेगा।

सादे कपड़ों में तैनात रहेंगे पुलिस कर्मी
सीएम की सुरक्षा को लेकर गोपनीय ढंग से निगरानी के लिए सादे कपड़ों में महिला व पुरुष पुलिसकर्मी अलग-अलग टीम में तैनात किए जाएंगे, प्रत्येक टीम एक-दूसरे के संपर्क में रहेगी, किसी भी विपरीत परिस्थिति में सभी मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करेंगे, इतना ही नहीं छोटी से छोटी जानकारी अधिकारियों को दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.