बाल गोपाल मंदिर का भूमि पूजन, कांग्रेसी बोले- 'लोगों  के लिए किसी वरदान से कम नहीं'

Hapur News : बाल गोपाल मंदिर का भूमि पूजन, कांग्रेसी बोले- 'लोगों  के लिए किसी वरदान से कम नहीं'

 बाल गोपाल मंदिर का भूमि पूजन, कांग्रेसी बोले- 'लोगों  के लिए किसी वरदान से कम नहीं'

Tricity Today | बाल गोपाल मंदिर का भूमि पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Hapur News : दोयमी-असोड़ा मार्ग पर सोमवार को बाल गोपाल मंदिर का भूमि पूजन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। आसपास के लोग भूमि पूजन कार्यक्रम में मौजूद रहे। लोगों ने भूमि पूजन कार्यक्रम में पूजा-पाठ कर हवन में आहुति दी और बाल गोपाल का आशीर्वाद प्राप्त कर प्रसाद ग्रहण किया। भूमि पूजन कार्यक्रम में कांग्रेस के पदाधिकारीगण भी मौजूद रहे। 

बाल गोपाल प्रेमियों को काफी समय से थी मंदिर की जरूरत
मंदिर के संस्थापक विपिन शास्त्री ने कहा कि हापुड़ शहर में आसपास कहीं भी बाल गोपाल जी का मंदिर नहीं है। बाल गोपाल प्रेमियों को काफी समय से मंदिर की जरूरत थी। हिंदू धर्म के प्रति लोगों की आस्था को देखते हुए दोयमी-असौड़ा मार्ग पर मंदिर के निर्माण कार्य के लिए आज यहां पर आधारशिला रखी गई है। जिससे शहर के लोग मंदिर मे आकर बाल गोपाल जी के दर्शन कर सकें। 

क्या बोले कोषाध्यक्ष
शहर कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष और कांग्रेस नेता विक्की शर्मा ने भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए हवन में आहुति देकर मंदिर के संस्थापक विपिन शास्त्री, मंदिर के ट्रस्टी राजू शर्मा, शिवम जाखड़, राजेश शर्मा, राहुल त्यागी, अनिल कौशिक और पवन कश्यप सहित वहां मौजूद गणमान्य लोगों को मंदिर के भूमि पूजन कार्यक्रम पर अपनी शुभकामनाएं भेट की। उन्होंने कहा कि शहर में बाल गोपाल जी का मंदिर स्थापित होने से लोगों को बाल गोपाल जी के दर्शन करने को मिलेंगे, जो सनातन धर्म के लोगों  के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा। 

यह रहे मौजूद
भूमि पूजन कार्यक्रम  में गौरव गर्ग, जितेंद्र अग्रवाल, अंकुर अग्रवाल, जितेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.