हापुड़ में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, कहा- पीड़ित परिवार को दें 5 करोड़ रुपए

कानपुर मां-बेटी आत्मदाह केस : हापुड़ में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, कहा- पीड़ित परिवार को दें 5 करोड़ रुपए

हापुड़ में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन, कहा- पीड़ित परिवार को दें 5 करोड़ रुपए

Tricity Today | हापुड़ में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Hapur News : कानपुर देहात जिले में अतिक्रमण हटाने के दौरान मां-बेटी की जिंदा जलकर हुई मौत को लेकर हापुड़ में कांग्रेस ने जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि दोषी अफसरों को फांसी की सजा और 5 करोड़ मुआवजा दिया जाये। पीड़ित परिवार को सरकारी नौकरी दिलाई जाए।

सीएम ऐसे अफसरों को चिन्हित करें 
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने बताया कि मां-बेटी की मौत ब्राह्मण समाज का अपमान है। आरोप लगाया गया कि झोपड़ी हटाने के नाम पर पीड़ित को जिंदा जलाया गया है। जोकि निंदनीय है। उन्होंने कहा कि समाज इस घटना की भर्त्सना करते हुए खुद को अपमानित महसूस कर रहा है। समय-समय पर ब्रह्मण समाज की हत्या की जा रही है। लेकिन यूपी सरकार अपनी सोई हुई नींद से जागने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा सीएम ऐसे अफसरों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही करें और पीड़ित परिवार को न्याय दें।

5 करोड़ का मुआवजा दिलवाने की मांग 
जिला प्रभारी शमीम अय्यूब और जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा कि यूपी में अफसर बेलगाम है। सरकार में गरीब का अपमान किया जा रहा है। अब कानपुर में दो गरीब की हत्या इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 5 करोड़ का मुआवजा दिलाया जाए। दोषी अफसर को सस्पेंड कर कार्यवाही कर उन्हें फांसी दिलाई जाए। इस दौरान पूर्व सभासद एजाज अहमद, इरफान कुरैशी, यशपाल सिंह, सीमा शर्मा आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.